ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में शराबबंदी: मां-बाप गए शादी में, घर पर दोस्तों को बुला करने लगे शराब पार्टी, पड़ोसियों के टोकने पर की गाली-गलौच

बिहार में शराबबंदी: मां-बाप गए शादी में, घर पर दोस्तों को बुला करने लगे शराब पार्टी, पड़ोसियों के टोकने पर की गाली-गलौच

बर्थ डे पार्टी में शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में राजधानी पटना के कदमकुआं थाने की पुलिस ने लंगर टोली स्थित बंगाली अखाड़ा से सटे एक फ्लैट से छह आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।  पकड़े...

बिहार में शराबबंदी: मां-बाप गए शादी में, घर पर दोस्तों को बुला करने लगे शराब पार्टी, पड़ोसियों के टोकने पर की गाली-गलौच
पटना, हिन्दुस्तान टीमMon, 14 Dec 2020 08:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बर्थ डे पार्टी में शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में राजधानी पटना के कदमकुआं थाने की पुलिस ने लंगर टोली स्थित बंगाली अखाड़ा से सटे एक फ्लैट से छह आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

पकड़े गए आरोपितों में वैशाली का शुभम कुमार,  विशाल कुमार, सीवान का चंदन कुमार, सारण का हिमांशु कुमार, शिव कुमार आदि शामिल हैं। ये सभी प्रतियोगिता परीक्षा देने पटना आये थे। परीक्षा देने के बाद सभी दोस्त की बर्थ डे पार्टी में शामिल हुए। बाद में एक फ्लैट में ये सभी शराब पीकर डीजे पर थिरक रहे थे। इनके द्वारा हंगामा भी किया जा रहा था। इसकी शिकायत पर छापेमारी कर पुलिस ने सभी आरोपितों को धर-दबोचा। ब्रेथ एनलाइजर से की गई जांच में आरोपितों द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुई। सोमवार को कोर्ट में पेशी के बाद सभी को जेल भेज दिया गया।

परिजन गये थे शादी में, ले रहे थे सेल्फी
कदमकुआं थाना प्रभारी निशिकांत निशि ने बताया कि लंगर टोली स्थित जिस दोस्त के फ्लैट में बर्थ डे पर शराब पार्टी चल रही थी, दोस्त के माता-पिता एक शादी समारोह में शरीक होने गये थे। दोस्तों के पहुंचने के बाद फ्लैट में शराब पार्टी शुरू हो गई। शिकायत पर जब पुलिस छापेमारी करने पहुंची तो सभी शराब पीते पकड़े गये। डीजे की धुन पर डांस करते हुए आरोपित मोबाइल से सेल्फी ले रहे थे। कदमकुआं थाना प्रभारी निशिकांत निशि ने बताया कि आसपास के लोगों ने जब पार्टी में शोर मचाने का विरोध किया तो शराब पार्टी कर रहे लोग गाली-गलौज करने लगे। छापेमारी के दौरान पकड़े गये आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने शराब की बोतलें और गिलास जब्त की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें