ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में शराबबंदी: नशे में धुत होकर थाने में हंगामा कर रहा मुंशी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

बिहार में शराबबंदी: नशे में धुत होकर थाने में हंगामा कर रहा मुंशी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

बिहार में शराबंदी के बीच बेगूसराय जिले में शराब के नशे में धुत होकर थाने में हंगामा करने वाले मुंशी की शराब पीने की पुष्टि के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। आरोपी मुंशी रामलखन राम लोहिया नगर ओपी...

बिहार में शराबबंदी: नशे में धुत होकर थाने में हंगामा कर रहा मुंशी गिरफ्तार, भेजा गया जेल
बेगूसराय। निज प्रतिनिधिSat, 27 Feb 2021 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में शराबंदी के बीच बेगूसराय जिले में शराब के नशे में धुत होकर थाने में हंगामा करने वाले मुंशी की शराब पीने की पुष्टि के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। आरोपी मुंशी रामलखन राम लोहिया नगर ओपी (नगर थाना) में तैनात था। मुख्यालय डीएसपी निशीता प्रिया ने बताया कि मुंशी (थाना लेखक) को शुक्रवार की रात में सदर अस्पताल में जांच करायी गयी। चिकित्सकों के द्वारा शराब पीने की पुष्टि होने के बाद अगले दिन उसे जेल भेज दिया गया।

लोहियानगर ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार के अनुसार बाघी मोहल्ले में शुक्रवार की रात टाइगर मोबाइल के जवान ने 10 बोतल विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गुलशन कुमार को गिरफ्तार कर थाना लाए थे। गुलशन को थाना पर देखने के बाद मुंशी रामलखन राम बाहर चले गये। उसके बाद लौटे तो पहले तो टाइगर मोबाइल जवान के साथ यह कहते हुए भिड़ गये कि इसको क्यों पकड़कर थाना लाया। उसके बाद वह जवान के साथ उलझने लगा। जवान के साथ अपनी भड़ास निकालने के बाद सबों को गाली ग्लौज करते हुए हंगामा करने लगा। 

हंगामा देखकर बीच-बचाव करने आए ओपी अध्यक्ष पर भी मुंशी ने हमला कर दिया। इतना ही नहीं नशे में धुत  मुंशी ने थानेदार को भी भद्दी-भद्दी गालियां दी। मामला जब तूल पकड़ने लगा तो ओपी अध्यक्ष ने एएसआई को नियंत्रित करने के लिए थाने के मुंशी को जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहां भी शराब के नशे में धुत मुंशी का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि होने के बाद जेल भेज दिया। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि धंधेबाज गुलशन को भी जेल भेजा दिया गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें