ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारLiquor Ban in Bihar: जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपित ने भी तोड़ा दम, अब तक तीन मौत

Liquor Ban in Bihar: जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपित ने भी तोड़ा दम, अब तक तीन मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी जहरीली शराब कांड में मौत का आंकड़ा फिर बढ़ गया। एक और बीमार ने शहर के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। रविवार देर रात उसकी मौत हुई। मरने वाला मनोज राय जहरीली शराब कांड...

Liquor Ban in Bihar: जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपित ने भी तोड़ा दम, अब तक तीन मौत
मुजफ्फरपुर हिन्दुस्तान टीमMon, 01 Mar 2021 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी जहरीली शराब कांड में मौत का आंकड़ा फिर बढ़ गया। एक और बीमार ने शहर के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। रविवार देर रात उसकी मौत हुई। मरने वाला मनोज राय जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपित भी था। मामले में यह तीसरी मौत है। एक बीमार अभी अस्पताल में इलाजरत है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर सोमवार को एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम करायी। मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। डॉक्टर ने विसरा सुरक्षित कर दिया है। 

इधर, एएसपी सैयद इमरान मसूद ने मनियारी जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपित माधोपुर सुस्ता निवासी मनोज राय की मौत की पुष्टि की है। बताया कि मनोज शहर के एक अस्पताल में बीते गुरुवार की शाम से भर्ती था। पुलिस की निगरानी में इलाज हो रहा था। लेकिन दिन प्रति दिन उसकी स्थिति बिगड़ रही थी। आईसीयू में रखकर उसका इलाज किया जा रहा था। रविवार को उसे वेंटिलेटर पर रखा गया जहां देर रात उसकी मौत हो गई। 

मालूम हो कि मनियारी थानेदार योगेंद्र प्रसाद के बयान पर जहरीली शराब से मौत को लेकर हत्या व एक्साइज एक्ट में मनोज राय, उसकी पत्नी सावित्री देवी व चाय-नाश्ते की दुकान चलाने वाले मिथुन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। पुलिस सावित्री व मिथुन को न्यायिक हिरासत में भेज चुकी है। 

मनोज के कई ठिकानों पर छापे
रविवार की रात मनियारी पुलिस ने एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में मुख्य आरोपित मनोज राय के अवैध शराब के ठिकानों पर छापेमारी की। लेकिन, उसके साथी ठिकाना छोड़कर फरार थे। देसी या विदेशी शराब भी नहीं मिली। हालांकि, शराब बनाने की फैक्ट्री का निशान जरूर मिला। इससे पुलिस का मानना है कि शराब धंधेबाजों ने फैक्ट्री हटा ली है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें