ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारजेपी सेतु पर चेकिंग के दौरान यूपी से शराब लेकर आ रहे तीन तस्कर गिरफ्तार, 2 लग्जरी गाड़ियां भी बरामद

जेपी सेतु पर चेकिंग के दौरान यूपी से शराब लेकर आ रहे तीन तस्कर गिरफ्तार, 2 लग्जरी गाड़ियां भी बरामद

दीघा थाने की पुलिस और मद्य निषेध इकाई ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर जेपी सेतु के समीप से शराब के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों यूपी से शराब लेकर पटना आ रहे थे। उसी वक्त पुलिस को खबर मिल...

जेपी सेतु पर चेकिंग के दौरान यूपी से शराब लेकर आ रहे तीन तस्कर गिरफ्तार, 2 लग्जरी गाड़ियां भी बरामद
पटना, हिन्दुस्तान टीमSun, 13 Jun 2021 03:08 PM
ऐप पर पढ़ें

दीघा थाने की पुलिस और मद्य निषेध इकाई ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर जेपी सेतु के समीप से शराब के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों यूपी से शराब लेकर पटना आ रहे थे। उसी वक्त पुलिस को खबर मिल गई और घेराबंदी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

पकड़े गए शराब तस्करों में प्रिंस गुप्ता (दानापुर), गुलाम सरवर (नालंदा, खोदागंज) और शमीम (दर्जी टोला, सब्जीबाग) शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक इन तीनों के पास से लगभग चार हजार लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है। कीमती शराब की बोतलों को ये तीनों यूपी से लेकर पटना की ओर चले थे। पटना के अलग-अलग इलाकों में शराब तस्करों को इसकी सप्लाई करनी थी। पुलिस ने इन तस्करों के पास से दो लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की हैं। इन्हीं गाड़ियों पर ये सभी शराब लेकर पटना आ रहे थे। फिलहाल पुलिस टीम यह पता लगा रही है कि तस्करों के कनेक्शन दूसरे राज्यों के किन शराब माफियाओं से हैं। 

अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे
तस्करों के मोबाइल से भी पुलिस के हाथ काफी कुछ सुराग लगा है। इस मामले में अभी और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं। दीघा पुलिस की माने तो तस्करों ने अपने कुछ अन्य साथियों के नाम की जानकारी दी है जिसके आधार पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस से बचने के लिए शराब तस्करों ने गाड़ी के आगे प्रेस लिखवा दिया था। शुरू में तीनों तस्करों ने चेकिंग कर रही पुलिस को चकमा देने की भरपूर कोशिश की। लेकिन बाद में सभी पकड़े गए। गाड़ी की चेकिंग करने के दौरान इनके पास से शराब मिली। सभी के ऊपर दीघा थाने में उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें