ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनवादा में तीन और ने दम तोड़ा, अब तक 12 की मौत, परिजनों ने जहरीली शराब को बताया वजह तो पुलिस का इनकार

नवादा में तीन और ने दम तोड़ा, अब तक 12 की मौत, परिजनों ने जहरीली शराब को बताया वजह तो पुलिस का इनकार

नवादा में तीन और लोगों ने गुरुवार को दम तोड़ दिया। इनमें से दो की मौत नवादा सदर अस्पताल में हुई है, जबकि एक ने पटना के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। सभी मृतक नवादा नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे।...

नवादा में तीन और ने दम तोड़ा, अब तक 12 की मौत, परिजनों ने जहरीली शराब को बताया वजह तो पुलिस का इनकार
हिंदुस्तान टीम,नवादाThu, 01 Apr 2021 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा में तीन और लोगों ने गुरुवार को दम तोड़ दिया। इनमें से दो की मौत नवादा सदर अस्पताल में हुई है, जबकि एक ने पटना के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। सभी मृतक नवादा नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। एक और व्यक्ति की आखों की रौशनी चली गयी। 

48 घंटे में नगर थाने के गोंदापुर, खरीदी बिगहा व बुधौल के 12 लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो चुकी है। जबकि दो की आंखों की रौशनी जा चुकी है। दर्जन भर पीड़ितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। 

नवादा एसपी धुरत सायली सावलाराम ने बताया कि अभी तक कुल आठ लोगों के मरने की पुष्टि हुई है। इनमें से सात की मौत अलग-अलग कारणों से हुई है। परिजनों ने मौत का कारण डायरिया, टीबी, मिर्गी आदि बताया है। एक की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजी गयी है। रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चलेगा। अभी तक शराब से मौत की पुष्टि नहीं हुई है।

मृतकों के परिजनों से हुई पूछताछ
मामले की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन, पुलिस व मद्य निषेध विभाग के तमाम पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतकों के परिजनों से पूछताछ की। वहीं कई मृतकों के परिजन घर छोड़कर भाग गए हैं। यही नहीं, अफसरों के पहुंचने से पूर्व परिजनों ने सभी मृतकों के शवों का दाह संस्कार कर दिया। 

घटना में मारे गए दिनेश सिंह की पत्नी प्रियंका देवी ने बताया कि उनके पति बीमार नहीं थे। बाहर से पॉलिथीन वाली शराब पीकर आए थे और घर में उनकी मौत हो गई। वहीं, गोपाल कुमार के भाई चुनचुन कुमार ने बताया कि उसका भाई बाहर से शराब पीकर आया था। तबीयत बिगड़ने पर उसे डॉक्टर के पास लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें