DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

HINDUSTAN EXCLUSIVE: बिहार में शिक्षा व्यवस्था की खुली पोल, किसी ने टेबल पर बैठकर तो किसी ने मोबाइल की रोशनी में दी परीक्षा-VIDEO

बिहार के बेतिया में स्नातक पार्ट-2 की एमआईएल की शुक्रवार को हो रही परीक्षा में अफरातफरी मच गई। क्षमता से अधिक परीक्षार्थियों के होने के कारण जहां-तहां छात्रों को बैठा दिया गया। एक-एक बेंच पर पांच-छह परीक्षार्थी बैठे थे। परीक्षा के दौरान बिजली चली गई। इससे परीक्षा हॉल में अंधेरा छा गए। करीब आधा घंटा तक मोबाइल की रोशनी में छात्रों ने परीक्षा दी। कई छात्र-छात्राओं को सफोकेशन होने पर हॉल से बाहर निकाला गया। 

काम की खबर : नहीं आ रही है 24 घंटे बिजली, तो इस एप पर करें शिकायत- तुरंत होगी कार्रवाई 

इसके बाद वैकल्पिक व्यवस्था कर बिजली चालू की गई। तब जाकर छात्रों ने राहत की सांस ली।
 जानकारी के अनुसार, एमजेके कॉलेज के विज्ञान भवन के कमरा नंबर-22 में अचानक बिजली चली गई। कमरा पूरी तरह से बंद होने के कारण सफोकेशन की स्थिति पैदा हो गई।

बिहार: मुलाकातियों व जेलर में नोकझोंक, कैदियों ने दी भूख हड़ताल की धमकी

परीक्षार्थियों की संख्या अधिक होने के कारण चुनाव के लिए सील किये गए कमरे में भी सीटिंग अरेंजमेंट किया गया। इसकी खिड़की वेंटिलेटर आदि को चुनाव के कारण पहले ही सील कर दिया गया था। बिजली काटने से अफरातफरी मचने के बाद कॉलेज प्रशासन द्वारा छात्रों को बाहर निकाल कर लैब आदि जगहों पर बैठाया गया। अन्य परीक्षा केंद्रों पर भी बुरा हाल रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:light cut in bihar s betia for half and hour during exam