DA Image
5 जुलाई, 2020|3:16|IST

अगली स्टोरी

ट्रेन में हारी जिंदगी: बेंगलुरु से मुजफ्फरपुर आ रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में भागलपुर के यात्री की मौत

bhagalpur resident passenger died in labor special train who were coming with family from bengaluru

बेंगलुरु सिटी से मुजफ्फरपुर आने वाली श्रमिक स्पेशल ट्रेन में रविवार को भागलपुर के कहलगांव निवासी रामविलास साह (66) का बलिया के पास मौत हो गई। रात एक बजे ट्रेन मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंची। जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मृतक के पुत्र ने कहा कि सभी लोग बेंगलुरु में फंसे थे। पिताजी बीमार रहते थे। डायबिटीज के मरीज थे। उनको लेकर पूरा परिवार गांव जा रहा था। बलिया के पास ट्रेन में उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। अचानक रास्ते में शूगर काफी कम हो गया। जबतक डॉक्टर पहुंचे तबतक उनकी मौत हो गयी।

 जीआरपी ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को एंबुलेंस से घर भेजा। जीआरपी थानेदार नंदकिशोर यादव ने बताया कि बलिया के पास उक्त यात्री की मौत हो गई। ट्रेन पहुंचने के बाद परिजनों ने बताया कि वह पहले से बीमार थे। अचानक ट्रेन में  तबीयत अधिक बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को एंबुलेंस से गांव भेज दिया गया है। इससे पहले रेलवे की ओर से तमाम जरूरी प्रक्रियाएं पूरी की गईं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Life lost in train: Bhagalpur Resident passenger died in labor special train who were coming with Family from Bengaluru After Post Mortem in Muzaffarpur body sent by ambulance with family