DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में विधि व्यवस्था फेल, हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला- राजद

RJD

सूबे में विधि व्यवस्था फेल है। चारो तरफ भ्रष्टाचार का आलम है। जनता से किए गए वादे को मुख्यमंत्री पूरा नहीं कर रहे हैं। ये बातें शुक्रवार को खगड़िया सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजद के प्रदेश प्रवक्ता, विधायक सह निवेदन समिति के सभापति भाई बिरेंद्र ने कही।

बिरेंद्र ने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड मामले के मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर का संबंध बिहार के मुख्यमंत्री से है। मुख्यमंत्री नीतीश को कुर्सी कुमार की संज्ञा देते हुए उन्होंने कहा कि अब लोग मुख्यमंत्री की बातें सुनना नहीं चाहते है। उन्होंने कहा कि इन दिनों सूबे में अपराध का ग्राफ बढ़ा है। आलम यह है कि प्रखंड से लेकर जिला तक हर कार्यालय में रिश्वत के बिना कोई कार्य निष्पादित नहीं होता। 

बिरेंद्र ने प्रशांत किशोर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मेगा फूड पार्क के उद्घाटन के लिए केंद्रीय मंत्री तो पहुंच गई लेकिन कोई तैयारी नहीं थी।

उन्होंने कहा गरीबों के मसीहा लालू यादव को फंसाया है। लालू यादव एक विचार है संप्रदायिक शक्ति से उन्होंने सबसे पहली लड़ाई लड़ी थी, यह लड़ाई जारी है। लेकिन करोड़ों के सृजन घोटाले करने वाले बाहर घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में कोई वैकेंसी नहीं है। सीएम के एकमात्र उम्मीदवार तेजस्वी यादव है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Law system fails in Bihar everywhere is only corruption said RJD spokesperson