DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › औरंगाबाद में शराब की बड़ी खेप बरामद, टाटा सूमो से 4325 बोतल देसी शराब जब्त, तस्कर गिरफ्तार
बिहार

औरंगाबाद में शराब की बड़ी खेप बरामद, टाटा सूमो से 4325 बोतल देसी शराब जब्त, तस्कर गिरफ्तार

औरंगाबाद हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Mon, 27 Sep 2021 11:36 PM
औरंगाबाद में शराब की बड़ी खेप बरामद, टाटा सूमो से 4325 बोतल देसी शराब जब्त, तस्कर गिरफ्तार

औरंगाबाद जिले के अंबा और कुटुंबा पुलिस ने शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी है। अंबा पुलिस ने शराब लदी एक टाटा सूमो गाड़ी जब्त की है। इस गाड़ी से 4325 बोतल देसी शराब बरामद हुई है। इस क्रम में तस्कर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेघराज बिगहा निवासी विकास कुमार को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। 

थानाध्यक्ष जैनेंद्र कुमार भारती ने बताया कि पुलिस एनएच 139 पर बभन्डीह में वाहनों की जांच कर रही थी। इसी क्रम में हरिहरगंज की ओर से एक सूमो गाड़ी पहुंची। जांच के लिए उसे रोका गया। गाड़ी में शराब भरे कार्टन थे जिसकी कुल मात्रा 1297.5 लीटर है। इस मामले में बिहार संशोधित उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। गाड़ी मालिक को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया है। 

इधर कुटुंबा पुलिस ने थाना क्षेत्र के हरदत्ता होटल के समीप से शराब लदी एक स्कॉर्पियो जब्त की है। थानाध्यक्ष कमलेश राम ने बताया कि स्कॉर्पियो से 1250 बोतल देसी शराब तथा 101 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इसी क्रम में हरिहरगंज की ओर से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी के चालक ने पुलिस को देखते ही गाड़ी सड़क के किनारे खड़ी कर दी और उतरकर फरार हो गया। जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें शराब के कार्टन भरे थे। पुलिस पदाधिकारी दरोगा सिंह के द्वारा यह कार्रवाई की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में बिहार संशोधित उत्पाद अधिनियम के तहत गाड़ी मालिक व अज्ञात तस्कर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

संबंधित खबरें