ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारLalu Yadav Birthday: 77 साल के हुए लालू यादव, 77 पाउंड का काटेंगे केक; RJD कार्यालय में लगे बधाई के पोस्टर

Lalu Yadav Birthday: 77 साल के हुए लालू यादव, 77 पाउंड का काटेंगे केक; RJD कार्यालय में लगे बधाई के पोस्टर

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का आज 77वां जन्मदिन है। इस मौके पर राजद कार्यालय में को सजाया गया है। और बधाई के पोस्टर लगे हैं। लालू आज 77 पाउंड का केक काटेंगे।

Lalu Yadav Birthday: 77 साल के हुए लालू यादव, 77 पाउंड का काटेंगे केक; RJD कार्यालय में लगे बधाई के पोस्टर
Sandeepहिन्दुस्तान ब्यूरो,पटनाTue, 11 Jun 2024 06:46 AM
ऐप पर पढ़ें

आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद अपने 77वें जन्मदिन के मौके पर मंगलवार को दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर 77 पाउंड का केक काटेंगे। लालू प्रसाद के जन्मदिन को लेकर सोमवार को प्रदेश राजद कार्यालय को रंगीन रोशनी से सजाया गया। पार्टी की ओर से सभी जिला एवं प्रखंड अध्यक्षों को लालू प्रसाद के जन्मदिन को उत्साहपूर्वक मनाने का निर्देश दिया गया है।

लालू प्रसाद के जन्मदिन पर मौजूद रहने के लिए सोमवार की देर रात नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव व अन्य नेता दिल्ली से पटना लौटे। वहीं, पार्टी के प्रदेश कार्यालय में दिन भर पार्टी पदाधिकारियों एवं नेताओं की गहमागहमी बनी रही। पार्टी की ओर से झुग्गी बस्तियों एवं गरीब, दलित, पिछड़े परिवारों के बीच जाकर जरूरत की सामग्री वितरित करने की तैयारी की गई है।

लालू यादव के बर्थडे पर बेटी रोहिणी आचार्य ने एक्स पर पोस्ट कर बधाई दी है। उन्होने लिखा आप जैसे विराट व्यक्तित्व की बेटी होना मेरा सौभाग्य है,बचपन से ही आपने मुझे जीवन को जीने,इंसानियत,प्यार,त्याग और मेहनत का सच्चा मतलब सिखाया है। मैं आपकी गोद में खेली,आपकी उंगली पकड़ कर चलना सीखा,यही मेरे हिस्से का दैवीय आशीर्वाद है,आपको जन्मदिन की ढेरों  शुभकामनाएँ पापा