ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारलालू, तेजस्वी एंड फैमिली 4 जून को बेरोजगार हो जाएंगे; सम्राट चौधरी का पलटवार, पीएम मोदी की भी चर्चा

लालू, तेजस्वी एंड फैमिली 4 जून को बेरोजगार हो जाएंगे; सम्राट चौधरी का पलटवार, पीएम मोदी की भी चर्चा

लालू फेमिली पर भड़कते हुए सम्राट चौधरी ने पटलवार किया और कहा कि हालत ऐसी है कि तेजस्वी यादव बेरोजगार हो गए हैं इसलिए आजकल ज्यादा चिंतित हैं। तेजस्वी ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ ट्वीट कर टिप्पणी की थी।

लालू, तेजस्वी एंड फैमिली 4 जून को बेरोजगार हो जाएंगे; सम्राट चौधरी का पलटवार, पीएम मोदी की भी चर्चा
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 16 May 2024 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के मतदान से पहले बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर बड़ा हमला किया है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करने के ले तेजस्वी यादव को भी निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि अब ज्यादा दिन नहीं बचा है। चार जून के बाद पूरा लालू परिवार बेरोजगार हो जाएगा। चुनाव के नतीजे ऐसे आएंगे कि उन्हें कुछ नहीं मिलेगा। नीतीश सरकार के मंत्री मंगल पांडे ने भी राजद सुप्रीमो लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को आड़े हाथो लिया। पटना में बीजेपी की ओर से मिलन समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें कांग्रेस के असित नाथ तिवारी, विजय शंकर दुबे के पुत्र कुमार सत्यम दुबे समेत कई नेता भाजपा में शामिल हो गए। इसी के बाद बीजेपी नेताओं ने एक सवाल के जवाब में लालू फेमिली पर प्रहार किया।

दरअसल बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर  पीएम मोदी और केंद्र की बीजेपी सरकार को लेकर गंभीर आरोप लगाया था। तेजस्वी यादव ने एक्स पर लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी  को साल भर पंचायत से लेकर नगर निगम चुनावों एवं टीवी पर प्रचार से अगर फुर्सत मिले तब  उन्हें देश के करोड़ों बेरोजगार युवाओं से औचक एवं नैसर्गिक संवाद करना चाहिए। प्रधानमंत्री जी को तब ज्ञात होगा कि बेरोजगार करोड़ों युवक-युवतियों का जीवन किन कठिनाइयों और मनोस्थिति से गुजर रहा है। जो बेरोजगार है वो कुंवारे है। पीएम पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने लिखा था कि उनके मंगलसूत्र, खुशियां, अरमान और सपनों को अपनी नीतियों से कौन छिन रहा है?

कांग्रेस को BJP का बड़ा झटका, MLA विजय शंकर दुबे के पुत्र और असितनाथ तिवारी समेत कई ने थामा कमल

पत्रकारों ने सम्राट चौधरी ने तेजस्वी के आरोप पर सवाल पूछ दिया। लालू फेमिली पर भड़कते हुए सम्राट चौधरी ने पटलवार किया और कहा कि हालत ऐसी है कि तेजस्वी यादव बेरोजगार हो गए हैं इसलिए आजकल ज्यादा चिंतित हैं। लालू प्रसाद का परिवार 4 जून को बेरोजगार होने वाला है जब लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आ जाएंगे। इसलिए वे लोग चिंतित है। लालू प्रसाद और उनका पूरा परिवार चुनाव के नतीजे आने के बाद पूर्ण रूप से बेरोजगार हो जाएगा। सम्राट चौधरी ने ममता बनर्जी के बयान पर भी जवाब दिया। दरअसल ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो वे बाहर से समर्थन करेंगी।  इसपर सम्राट ने कहा कि पहले वह अपने सासंद तो जीता लें बाद में समर्थन की बात करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें