ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारराष्ट्र से बोला गया- राष्ट्रीय झूठ; तेजस्वी ने 10 पॉइंट्स पर पीएम मोदी को घेरा, BJP ने किया पलटवार

राष्ट्र से बोला गया- राष्ट्रीय झूठ; तेजस्वी ने 10 पॉइंट्स पर पीएम मोदी को घेरा, BJP ने किया पलटवार

तेजस्वी यादव ने बीजेपी के मिशन 40 का भी मजाक उड़ाया। कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की जुबान फिसल रही है। दरअसल सच्चाई यह है कि बीजेपी सभी 4 सीट हारने जा रही है। पीएम यह बात बोलने जा रहे थे।

राष्ट्र से बोला गया- राष्ट्रीय झूठ; तेजस्वी ने 10 पॉइंट्स पर पीएम मोदी को घेरा, BJP ने किया पलटवार
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 29 Apr 2024 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: आरजेडी नेता और लालू यादव के लाल तेजस्वी प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर बड़ा जुबानी हमला किया है। उन्होंने पीएम पर दस साल में दस झूठ बोलने का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर तेजस्वी यादव ने कहा है कि उन्होंने कुछ नहीं किया। सिर्फ झूठ बोला। नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि आज तक उन्होंने बिहार को लेकर जो भी वादा किया उसे पूरा नहीं किया। ना रोजगार का वादा पूरा नहीं किया  ना बिहार में चीनी मिल खुलेगा, उसका वादा पूरा नहीं किया।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तेजस्वी यादव ने सोमवार को पीएम मोदी पर इस दस बिंदुओं पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि- 

राष्ट्र से बोला गया - "राष्ट्रीय झूठ"

* 𝟏𝟎𝟎 दिन में काला धन आ जाएगा 
* पेट्रोल डीजल 𝟑𝟎 रूपया हो जाएगा 
* 𝟐𝟎𝟐𝟐 तक किसानों की आय दोगुनी कर देंगे 
* हर साल 𝟐 करोड़ नौकरी/रोज़गार देंगे 
* हर एक परिवार को पक्का घर देंगे 
* हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में चलेगा
* 𝟏𝟓-𝟏𝟓 लाख खाते में यूँ ही मुफ़्त में मिलेगा
* बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे
* बिहार में चीनी मिल खुलवायेंगे
* बिहार को 𝟏 लाख 𝟔𝟓 हजार करोड़ विशेष पैकेज देंगे

कुछ नहीं किया, सब झूठ कहा।

पटना से सारण जा रहे तेजस्वी यादव ने पटना में मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए बीजेपी के मिशन 40 का भी मजाक उड़ाया। पत्रकारों ने कहा कि मोदी दावा करते हैं कि चालीस में चालीस जीतेंगें। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि उनका टंग स्लिप हो गया है। वे कहना चाहते थे सभी चालीस हारेंगे, लेकिन उलटा बोल गए।  तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन को पूरा समर्थन बिहार की जनता की ओर से मिल रहा है। हमने पहले भी कहा था और आज भी कह रहा हूं कि चौंकाने वाले रिजल्ट आएंगे। 

रविवार रात को भी तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि बिहार के लिए 10 सालों में क्या किए, इसका हिसाब नहीं देते हैं। पीएम मोदी एक महीने में चार बार बिहार आ चुके हैं। यहां आकर वे सिर्फ हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद, श्मशान-कब्रिस्तान, गुड़-गोबर 5. मछली-तितली, आलतू-फालतू जैसे मुद्दों पर भाषण करके बिहार की जनता का ध्यान असली मुद्दों से भटकाने में लगे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि आज नौकरी, रोजगार, महंगाई, शिक्षा, चिकित्सा और  विकास जैसे मामले देश की जनता का मुद्दा है जिसपर उन्हें जवाब देना चाहिए। लेकिन इन पर बात नहीं करके प्रधानमंत्री आलतु-फालतु की बातों में जनता को बहलाते रहते हैं।

तेजस्वी के बयान बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पहले अपने उम्मीदवारों की जमानत बचाने का जुगाड़ करें फिर भाजपा के बारे में बोलें। डिप्टी सीएम ने कहा कि सपना देखने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इस बार उनका सूपरा साफ हो जाएगा।