ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारछपरा में जीत का मंत्र देकर पटना लौटे लालू; रोहिणी बोलीं- बेवकूफ हैं रूडी, पांच साल में एक बार आते हैं

छपरा में जीत का मंत्र देकर पटना लौटे लालू; रोहिणी बोलीं- बेवकूफ हैं रूडी, पांच साल में एक बार आते हैं

Bihar Lok Sabha Elections 2024: रोहिणी ने राजीव प्रताव रूडी को बेवकूफ करार देते हुए कहा कि पिछली बार नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट जीत गए। आरोप लगाते हुए कहा कि वो (रूडी) पांच साल में एक बार आते हैं। 

छपरा में जीत का मंत्र देकर पटना लौटे लालू; रोहिणी बोलीं- बेवकूफ हैं रूडी, पांच साल में एक बार आते हैं
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 18 Apr 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: जमुई में आरजेडी प्रत्याशी के पक्ष में तेजस्वी यादव की चुनावी सभा के दौरान चिराग पासवान की मां को गाली देने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस बीच तेजस्वी की बहन और सारण लोकसभा सीट से आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी को लेकर विवादित टिप्पणी की है। छपरा में पार्टी कार्यकताओं और स्थानीय नेताओं के साथ बातचीत के दौरान रोहिणी ने राजीव प्रताव रूडी को बेवकूफ करार दे दिया। रोहिणी ने आरोप लगाते हुए कहा कि वो (रूडी) पांच साल में एक बार आते हैं। इससे पहले आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव खराब सेहत के बावजूद बेटी रोहिणी आचार्य को सारण लोकसभा सीट पर जीत दिलाने के लिए मैदान में उतरे हैं। गुरुवार को लालू यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं ओर नेताओं के साथ बातचीत की और उन्हें चुनाव में जीत का मंत्र दिया। इसके बाद लालू पटना लौट गए। बता दें कि सारण सीट से रोहिणी आचार्य का मुकाबला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से बीजेपी उम्मीदवार और वर्तमान सांसद राजीव प्रताप रूडी से है।

रोहिणी आचार्य ने पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान कहा कि सारण के लोगों की बेटी व बहन बनकर सेवा करूंगी। रोहिणी ने कहा कि जिस तरह अपने पिता को किडनी दे दीर्घायु बनाने का काम किया है। ठीक उसी तरह सारण के लोगों को सेवा कर जरूरत पड़ने पर अपना पूरा अंग दान करने में भी पीछे नहीं हटूंगी। रोहिणी आचार्या ने कहा कि यहां के लोगों के लिए बगैर किसी माध्यम के दरवाजे खुला रहेंगे। 

तेजस्वी यादव की सभा में भीड़ से चिराग पासवान की मां को गाली पर उबली बीजेपी, चुनाव आयोग में शिकायत

चिराग की मां को गाली देने वालों पर चुन-चुन कर कार्रवाई होगी : सम्राट चौधरी
जमुई में राजद प्रत्याशी के पक्ष में सभा तेजस्वी यादव की सभा के दौरान  चिराग पासवान की मां को गाली देने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। भाजपा नेताओं ने कड़ी निंदा की है। उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लोजपा (आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की मां को गाली देने की मामले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान जी की पत्नी और चिराग पासवान की मां को गाली देने की घटना बेहद अशोभनीय और पीड़ादयक है। गाली देने वाले दोषियों पर चुन-चुन कर कार्रवाई की जाएगी। गाली देने वाला कोई व्यक्ति बचेगा नहीं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें