ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में नई सरकार के गठन के बाद पहली बार पटना पहुंचे लालू यादव, शपथ ग्रहण समारोह में आरजेडी सुप्रीमो नहीं हुए थे शामिल

बिहार में नई सरकार के गठन के बाद पहली बार पटना पहुंचे लालू यादव, शपथ ग्रहण समारोह में आरजेडी सुप्रीमो नहीं हुए थे शामिल

राजद प्रमुख लालू यादव सोमवार को ही पटना आने वाले थे और मंगलवार होने वाले मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का कार्यक्रम था। मगर तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से वे पटना नहीं आ सके।

बिहार में नई सरकार के गठन के बाद पहली बार पटना पहुंचे लालू यादव, शपथ ग्रहण समारोह में आरजेडी सुप्रीमो नहीं हुए थे शामिल
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाWed, 17 Aug 2022 06:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार में जदयू-महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव नई दिल्ली से शाम छह बजे पटना पहुंचें। उनके साथ उनकी पुत्री व सांसद डॉ. मीसा भारती भी पटना पहुंची। पटना एयरपोर्ट पर राजद समर्थकों की भीड़ उनके स्वागत में खड़ी थी। कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ नारेबाजी करते हुए लालू प्रसाद का स्वागत किया।

पटना एयरपोर्ट पहुंचे राजद समर्थक लालू यादव का इंतजार ढोल नगाड़ों के साथ कर रहे थे। जैसे ही महागठबंधन की सरकार बनने के बाद लालू पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे वैसे ही कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा की और ढोल नगाड़ों से उनका स्वागत किया। लालू यादव एयरपोर्ट से सीधे दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर चले गए। 

बिहार में नई सरकार बनने ने बाद पहली बार पटना पहुंचे लालू यादव, आरजेडी प्रमुख से मिलने पहुंचे सीएम नीतीश

बता दें कि लालू यादव पटना में सीढ़ी से गिरने के बाद बेहतर इलाज के लिए दिल्ली गए थे। एम्स में इलाज के बाद वह मीसा भारती के सरकारी आवास पर ठहरे हुए थे। उनके पटना आने के बाद लालू परिवार व राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं में उत्साह बना हुआ था।पहले जानकारी दी गई थी कि कैबिनेट विस्तार में शामिल होने के लिए लालू खुद दिल्ली से पटना आएंगे लेकिन वह नहीं आ पाए थे। अब लालू के पटना पहुंचने पर राजद में जश्न का माहौल हो गया। 

जगदानंद सिंह लालू से मिलने पहुंचें

राजद प्रमुख के पटना आने के बाद राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पहुंचें। वहां लालू से मिलने वालों में प्रदेश राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, प्रदेश महासचिव अशोक यादव सहित अन्य प्रमुख नेता शामिल थे।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें