अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छह हफ्ते की जमानत के बाद पटना पहुंचे लालू, इलाज के लिए जाएंगे मुंबई

Lalu Yadav

राजद प्रमुख लालू प्रसाद बुधवार शाम 6.45 बजे इंडिगो की फ्लाइट से पटना पहुंचे। लालू जल्द ही स्वास्थ्य जांच के लिए मुंबई, बेंगलुरु एवं दिल्ली भी जाएंगे। लालू को रांची उच्च न्यायालय ने इलाज के लिए छह हफ्ते की औपबंधिक जमानत दी है।

पटना एयरपोर्ट पर फ्लाइट से बाहर आने के बाद उन्हें व्हील चेयर पर एयरपोर्ट परिसर से बाहर वाहन तक लाया गया। उनकी तबीयत ठीक नहीं लग रही थी और उनके चेहरे पर थकान झलक रही थी। सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें तत्काल सुरक्षा घेरे में ले लिया और रांची से साथ आए विधायक भोला यादव ने सहारा देकर उन्हें वाहन तक पहुंचाया। उन्हें सीधे एयरपोर्ट से दस सर्कुलर रोड स्थित आवास ले जाया गया।

एयरपोर्ट पर उनका स्वागत राजद विधायक सुदय यादव, पूर्व विधायक एजाजुल हक, बल्ली यादव, सत्येंद्र पासवान, केडी यादव, भाई अरुण कुमार, उपेंद्र चंद्रवंशी, विनोद यादव, ई. अशोक यादव ने किया। यहां पहले से मौजूद राजद कार्यकर्ताओं ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाए। एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद के परिवार का कोई सदस्य नहीं पहुंचा था। राजद प्रमुख के स्वास्थ्य की जानकारी लेने कई नेता व कार्यकर्ता दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पहुंचे। पार्टी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी, डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह, विधायक शक्ति सिंह यादव भी आए।

किडनी, हर्ट व अन्य जांच को जाएंगे मुंबई 
पार्टी सूत्रों ने बताया कि श्री प्रसाद किडनी, स्टोन, हृदय रोग व अन्य जांच को लेकर जल्द ही मुंबई, बेंगलुरु व दिल्ली जाएंगे। इसके पूर्व एम्स, नई दिल्ली के चिकित्सकों से भी सलाह मशविरा किया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि स्वास्थ्य जांच के लिए जाने के पूर्व रिम्स, रांची द्वारा की गयी विभिन्न प्रकार की जांच की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है ताकि उसके आधार पर आगे का इलाज कराया जा सके। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lalu yadav reached patna after getting 6 weeks bail for health check up