DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारसाढ़े तीन साल बाद पटना लौटे लालू से मिलने को जुटी भीड़, लेकिन नहीं मिल रहे हैं आरजेडी अध्यक्ष

साढ़े तीन साल बाद पटना लौटे लालू से मिलने को जुटी भीड़, लेकिन नहीं मिल रहे हैं आरजेडी अध्यक्ष

हिन्दुस्तान ब्यूरो,पटनाSneha Baluni
Tue, 26 Oct 2021 01:16 PM
साढ़े तीन साल बाद पटना लौटे लालू से मिलने को जुटी भीड़, लेकिन नहीं मिल रहे हैं आरजेडी अध्यक्ष

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव लगभग साढ़े तीन साल बाद पटना लौटे हैं। ऐसे में उनके चाहने वाले, समर्थक, कार्यकर्ता और नेतागण राबड़ी आवास पर लगातार उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे हैं। मगर उनके हाथ निराशा लग रही है क्योंकि आरजेडी अध्यक्ष किसी से नहीं मिल रहे हैं। किसी कार्यकर्ता तक को अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है। आवास के बाहर सुरक्षा का घेरा है।

इससे पहले रविवार की शाम जब लालू पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे थे तब कार्यकर्ताओं के उत्साह से सभी सुरक्षा घेरे टूट गये थे। पार्टी ने सभी को एयरपोर्ट जाने से मना किया था लेकिन अपने नेता का लंबे समय से इंतजार कर रहे कार्यकर्ताओं ने इस सलाह को अनसुना कर दिया और एक झलक पाने को उतावले दिखाई दिए। भीड़ की वजह से लालू को सुरक्षा घेरे में अपने वाहन तक पहुंचने में 15 मिनट लग गए जबकि इसकी दूरी चंद कदमों की थी।

उपचुनाव में प्रचार करेंगे लालू यादव

विधानसभा की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में लालू प्रसाद यादव प्रचार करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, राजद सुप्रीमो लालू कल यानी 27 अक्टूबर को दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनकी ये चुनावी जनसभाएं तारापुर और कुशेश्वरस्थान में होने वाली हैं। बिहार में इन्हीं दोनों विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव होने हैं जिसके लिए सभी पार्टियों की ओर से धुआंधार प्रचार जारी है। 

सीएम नीतीश ने साधा निशाना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद का नाम लिये बगैर उनपर निशाना साधा और कहा कि कुछ लोग प्रचार पाने के लिए बोलते रहते हैं। राज करने का मौका मिला तो वे कुछ नहीं किये। उन लोगों का काम सिर्फ बोलते रहना है। हम इन बातों को कोई महत्व नहीं देते हैं। जनता के बीच हमलोगों को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। किसी के दावा करने में कोई दिक्कत नहीं है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें