DA Image
1 दिसंबर, 2020|8:38|IST

अगली स्टोरी

लालू का पोस्‍टर हमला-नीतीश को कहा मुख्‍य 'मौका' मंत्री, सुशील मोदी पर भी वार 

lalu prasad yadav  jdu  rjd  employed teacher  nitish kumar  bihar election 2020  bihar news

लालू यादव के लिए राजनीति में आने के बाद यह पहला मौका है जब वह बिहार विधानसभा चुनाव से दूर हैं लेकिन जेल से भी उन्‍होंने विरोधियों पर हमला जारी रखा है। गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लालू ने एक पोस्‍टर पोस्‍ट कर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी पर हमला किया। उन्‍होंने पोस्‍टर में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार  मुख्य “ मौका” मंत्री बताया है तो सुशील मोदी को उप मुख्य “ धोखा” मंत्री। 

इस पोस्‍टर को जारी करते हुए लालू यादव ने लिखा है-बिहार की जनता ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी को बहुत मौका दिया है मगर इन दोनों नेताओं ने जनता को हमेशा ही धोखा दिया है। 

गौरतलब है कि लालू ने बुधवार को एक अन्‍य ट्वीट में डबल इंजन की सरकार पर निशाना साधा था। अभी तक जदयू पर हमलावर दिख रहे लालू ने नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन के लिए केंद्र की भाजपा सरकार को निशाने पर लिया। उसे अमीरों की सरकार करार दिया। हालांकि लालू ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है।

अपने उस ट्वीट में लालू ने कहा कि नोट बंद किया। बालू बंद किया। बिना सोचे देश बंद किया। छोटे व्यापारियों का गला घोंट दिया। गरीब, मजदूर, किसान का दिहाड़ी बंद किया। कहा कि गरीब को इन्होंने मार दिया लेकिन अमीर को और अमीर बना दिया। लालू ने पूछा कि डबल इंजन सरकार में क्या मिला? सोचे और समझो।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:lalu yadav poster war mukhyamantri nitish kumar aur up mukhyamantri sushil modi par kiya war