ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलालू की पार्टी ने पप्पू यादव को दिया बड़ा झटका, जाप के कई नेता RJD में गए; जगदानंद सिंह ने दिलाई सदस्यता

लालू की पार्टी ने पप्पू यादव को दिया बड़ा झटका, जाप के कई नेता RJD में गए; जगदानंद सिंह ने दिलाई सदस्यता

जगदानंद सिंह ने कहा कि आज बिहार में सामाजिक और आर्थिक न्याय के लिए जमीन पर काम करने की आवश्यकता है। आरजेडी यही काम कर रही है। नकारात्मक शक्तियों का बोलबाला बढ़ गया है। उनसे मिलकर मुकाबला किया जाएगा।

लालू की पार्टी ने पप्पू यादव को दिया बड़ा झटका, जाप के कई नेता RJD में गए;  जगदानंद सिंह ने दिलाई सदस्यता
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाFri, 01 Dec 2023 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मधेपुरा में पप्पू यादव के भाषण में राजद के कार्यकर्ता ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाए। शुक्रवार को लालू की पार्टी राजद ने पप्पू यादव को तगड़ा झटका दिया। जन अधिकार पार्टी के कई नेता कार्यकर्ता राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो गए। इन नेताओं को आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने शपथ दिलाई।

शुक्रवार को राजद के प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक और आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पीके चौधरी उपस्थित थे। इस दौरान पप्पू यादव की पार्टी में शामिल हुए प्रदेश महासचिव युवा अमित रंजन जायसवाल के नेतृत्व में मनोज कुमार, शंभू कुमार, चिंटू यादव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जाप  छोड़कर राजद में शामिल हो गए।

मिलन समारोह में आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि आज बिहार में  सामाजिक और आर्थिक न्याय के लिए जमीन पर काम करने की आवश्यकता है। आरजेडी यही काम कर रही है। आज नकारात्मक शक्तियों का बोलबाला बढ़ गया है। उनका जवाब संकल्पों तथा कार्यक्रमों से दिया जा रहा है।  हम सद्भाव के लिए काम कर रहे हैं और वो लोग जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं। आरजेडी अध्यक्ष का इशारा बीजेपी की ओर था। उन्होंने कहा कि कुछ ताकतें मुद्दों से लोगों को भटका कर समाज में उन्माद और नफरत फैलाकर राजनीतिक हित साधना चाहती है, वैसी शक्तियों के खिलाफ सभी को एकजुट होने की लड़ाई लड़ी जाएगी।

इससे पहले बीते 27 मई को मधेपुरा में लालू समर्थकों ने पप्पू यादव का हूट आउट कर दिया। अखिल भारती यादव महासभा के  शताब्दी समारोह में  पप्पू यादव भाषण कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक ने लालू यादव जिंदाबाद का नारा लगाना शुरू कर दिया। मौजूद लोगों ने उसे समझाया पर उसने किसी की बात नहीं मानी। यह देखकर पप्पू यादव खुद मंच से उतर गए। शुक्रवार को उनकी पार्टी को राजद ने बड़ा धक्का दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें