DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजप्रताप बोले- राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ उठा लिया है 'सुदर्शन चक्र'

tej pratap

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव(Lalu Prasad Yadav) के बड़े पुत्र एवं बिहार के महुआ से विधायक तेजप्रताप यादव(Tej Pratap Yadadv) ने आज कहा कि राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ उन्होंने 'सुदर्शन चक्र' उठा लिया है और अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव(Loksabha Elections) में धर्मनिरपेक्ष दलों की जीत तय है। 

पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के मामले में न्यायालय में अर्जी दाखिल करने के बाद परिवार से नाराज होकर मथुरा-वृंदावन से लौटने के बाद पहली बार यहां राजद कायार्लय पहुंचे तेजप्रताप यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि घर और बाहर की लड़ायी अलग-अलग है। राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ सुदर्शन चक्र उठा लिया है और फिलहाल वह अपने घर नहीं जा रहे हैं। लोगों के बीच रहकर उनकी समस्याओं को समझेंगे और सुनेंगे। 
    
पूर्व मंत्री श्री यादव ने कहा कि राज्य सरकार से उन्होंने अपने लिये सरकारी आवास की मांग की है। सरकारी आवास मिलने के बाद वह अपनी राजनीतिक गतिविधियां बेहतर ढंग से संचालित कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि फिलहाल राज्य की जनता का घर ही उनका घर है। अभी वह जनता के बीच रहकर उनका हाल जानना चाहते हैं। 

तेज प्रताप बोले, आगे की लड़ाई भागवत गीता के सहारे लड़ी जाएगी

तेजप्रताप की लगातार गुहार, कई बार फोन कॉल का कोई जवाब नहीं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lalu yadav elder son tej pratap yadav says they are ready to tackle opponents in upcoming loksabha elections