ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, एक्स पर जमकर सुनाई खरी-खोटी

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, एक्स पर जमकर सुनाई खरी-खोटी

आरजेडी प्रमुख लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर कर रोहिणी ने नीतीश कुमार को चुनौती तक दे डाली।

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, एक्स पर जमकर सुनाई खरी-खोटी
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 22 Feb 2024 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

आरजेडी प्रमुख लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। रोहिणी आचार्य ने गुरुवार को सोशल मीडिया मंच एक्स पर बैक टू बैक दो पोस्ट शेयर किया। हालांकि अपने पोस्ट में उन्होंने नीतीश कुमार के नाम का कहीं जिक्र नहीं किया। एक्स पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि जिसकी खुद की गाड़ी हमेशा जुगाड़ के दम पर चलती है, रेस में अक्सर जिसके टायर पंचर हो जाते हैं,  पहला पायदान जिसके नसीब में नहीं, तीसरे पायदान पर खड़े रहना जिसकी मजबूरी है, उसे 'रेस के अगुआ' को एक सीट भी नहीं मिलेगा, ये कहते देख जोरदार हंसी आती है।

एक अन्य पोस्ट में रोहिणी ने बिना नाम लिए नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए लिखा है कि अरे जनाब .. दम है तो अकेले व अपने दम पर अपनी किस्मत आजमा कर देख लो, कौन कितने पानी में है और इसके साथ-साथ अपनी असली औकात का पता भी चल ही जाएगा। 

वहीं दूसरी ओर जन विश्वास यात्रा पर निकले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी लगातार नीतीश कुमा पर हमला बोल रहे हैं। सीवान में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बूढ़े हो गए हैं, न केवल उम्र के मामले में बल्कि अपनी मानसिकता के मामले में भी। हमने उनसे 10 लाख नौकरियों के अपने वादे पर काम करवाया और जब उन्होंने हमें धोखा दिया तब हम अपने इस अभियान के आधे रास्ते में थे। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार बिना किसी दृष्टिकोण के बिहार पर शासन कर रहे हैं और वह बिना किसी कारण के पाला बदलते रहते हैं। इससे राज्य का भला नहीं होने वाला। मैं आपके पास राजनीतिक बीमा मांगने आया हूं। मुझे पांच साल के लिए सरकार बनाने में मदद करें और मैं राज्य का कायापलट कर दूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें