ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारवर्ल्ड कप क्रिकेट में भारत की हार पर लालू का विवादित बयान, पीएम मोदी को बताया अशुभ आदमी

वर्ल्ड कप क्रिकेट में भारत की हार पर लालू का विवादित बयान, पीएम मोदी को बताया अशुभ आदमी

लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। टीम इंडिया के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हुई हार पर लालू ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्हें अशुभ बताया।

वर्ल्ड कप क्रिकेट में भारत की हार पर लालू का विवादित बयान, पीएम मोदी को बताया अशुभ आदमी
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 23 Nov 2023 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। वर्ल्ड कप क्रिकेट के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया से हुई हार पर लालू ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्हें अशुभ बताया। गुरुवार को दिल्ली में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान लालू ने कहा इंडिया की हार दुर्भाग्यपूर्ण बात है। नरेन्द्र मोदी अशुभ आदमी हैं और उनकी वजह से भारतीय टीम हारी। गौरतलब है कि रविवार, 20 नवंबर को अहमदाबाद में क्रिकेट विश्व कप में भारत और ऑस्ट्रेलियों के बीच हुए फाइनल मुकाबले को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे।

फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की हार के बाद पीएम मोदी ड्रेसिंग रूम पहुंचे। पीएम मोदी ने रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित पूरी टीम को हार से उबरने और भविष्य के लिए खुद को तैयार करने की हिम्मत दी। रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ ड्रेसिंग रूम में बिताए पलों की तस्वीर ‘एक्स’ पर साझा की। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे।

लालू ने क्यों नहीं दिलवाया, नीतीश 10 साल से चुप क्यों रहें? विशेष राज्य की मांग पर सुशील मोदी का सवाल

वहीं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर लालू ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। पत्रकारों ने जब लालू से पूछा कि क्या मोदी सरकार विशेष राज्य का दर्जा देगी? इस पर लालू यादव ने कहा कि मोदी सरकार नहीं देगी तो मोदी सरकार को हमलोग हटा रहे हैं। गौरतलब है कि नीतीश कैबिनेट ने बुधवार को बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग करते हुए एक प्रस्ताव पारित किया। सीएम नीतीश ने खुद सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा करते हुए केंद्र सरकार से अनुरोध किया कि बिहार के लोगों के हित को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार इसे शीघ्र ही विशेष राज्य का दर्जा दे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें