ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलालू के करीबी आरजेडी विधायक किरण देवी के बेटे को लगी गोली,पिता अरुण यादव ने कही यह बात

लालू के करीबी आरजेडी विधायक किरण देवी के बेटे को लगी गोली,पिता अरुण यादव ने कही यह बात

जहां संदेश की राजद विधायक किरण देवी व पूर्व विधायक अरुण यादव के बड़े पुत्र पप्पू कुमार को संदेहास्पद स्थिति में गोली लगी है। गोली लगने के बाद पप्पू कुमार को इलाज के लिए आरा से रेफर कर दिया गया है।

लालू के करीबी आरजेडी विधायक किरण देवी के बेटे को लगी गोली,पिता अरुण यादव ने कही यह बात
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,आराFri, 19 Apr 2024 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बड़ी खबर बिहार के भोजपुर से आई है जहां संदेश की राजद विधायक किरण देवी व पूर्व विधायक अरुण यादव के बड़े पुत्र पप्पू कुमार को संदेहास्पद स्थिति में गोली लगने की सूचना है। गोली लगने के बाद पप्पू कुमार को  इलाज के लिए आरा के एक निजी क्लीनिक में लाया गया। लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें बेहतर इलाज हेतु रेफर कर दिया गया है। स्थानीय सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि हथियार साफ करने के दौरान गोली लगी है। हथियार कैसा था इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

,स्थानीय लोगों से जानकारी मिल रही है कि विधायक के बेटे पप्पू कुमार की जांघ में गोली लगी है। डॉक्टर ने बताया कि गोली लगने से पप्पू के जांघ की हड्डी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। प्रारंभिक इलाज के बाद दिल्ली ले जाये जाने की बात कही जा रही है।

वहीं अरुण यादव ने इस मामले में गोली की बाद से इनकार किया है।  पूर्व विधायक अरुण यादव का कहना है कि छत की सफाई के दौरान गिरने से जांघ में रॉड घुस जाने से गंभीर चोट आई है और अभी आरा में ही इलाज चल रहा है। उन्होंने गोली लगने की बात से इनकार किया।

अरुण यादव आरजेडी के कट्टर समर्थक और नेता हैं। पार्टी सुप्रीमो लालू यादव और उनके परिवार के सभी सदस्यों से अरुण यादव के करीबी रिश्ते हैं। यही वजह है कि अरुण यादव लैंड फॉर जॉब केस में केंद्रीय जांच एजेंसियों की रडार पर हैं। लालू परिवार के सदस्यों के साथ वह भी बेल पर हैं। केस में फंस जाने के कारण ही राजद ने अरुण यादव का टिकट उनकी पत्नी किरण यादव को दिया और विधानसभा चुनाव 2020 में उन्होंने संदेश से सीट से चुनाव लड़कर जीत दर्ज किया। हालांकि बाद में उस मामले में उन्हें बरी कर दिया गया। नौकरी के बदले जमीन के मामले में 20 जनवरी 2024 को सीबीआई ने अरुण यादव को समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया था। उसके बाद 27 फरबरी को ईडी की टीम ने उनके आरा में गड़हनी थाना के अगिआंव स्थित आवास पर छापेमारी करके उनकी संपत्तियों की जांच की। 

2023 में भी आरजेडी विधायक किरण देवी और उनके पति पूर्व विधायक अरुण यादव के ठिकानों पर सीबीआई की टीम पहुंची थी।  किरण देवी के पति पूर्व विधायक अरुण यादव बड़े बालू कारोबारी भी हैं। इस बिजनेश में अरुण यादव  बड़ा नाम है। उनका बालू कारोबार आरा से लेकर पटना तक उनका कारोबार फैला है। अरुण यादव रेलवे में जमीन के नौकरी मामले में मीसा भारती, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव एवं अन्य के साथ बेल पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें