ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारमोदी गए अब; लालू यादव का दावा- 4 जून को देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी

मोदी गए अब; लालू यादव का दावा- 4 जून को देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अब मोदी गए, 4 जून को लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने पीएम मोदी के भगवान ने भेजा है वाले बयान पर भी तंज कसा।

मोदी गए अब; लालू यादव का दावा- 4 जून को देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 28 May 2024 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दावा किया है कि 4 जून को देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है। लालू ने कहा कि मोदी अब गए। वे बोल रहे हैं कि हम अवतार हैं। पैदा किए हुए नहीं हैं। लालू ने पीएम मोदी के 'भगवान ने उन्हें भेजा है' वाले बयान पर तंज कसा। आरजेडी सुप्रीमो ने मंगलवार को पटना में मीडिया से बात करते हुए यह बयान दिया। बता दें कि 4 जून को लोकसभा चुनाव 2024 का रिजल्ट आएगा।

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब सत्ता से जाने वाले हैं। उन्होंने इस लोकसभा चुनाव में देशभर में इंडिया गठबंधन की जीत का दावा किया। जब उनसे पूछा गया कि अगर वे सत्ता में आते हैं तो उनका क्या प्लान होगा। इस पर लालू ने कहा कि इस बारे में सबकुछ बताया जाएगा।

इससे पहले लालू यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भारतीय जनता पार्टी और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, "हमारे गौरव संविधान निर्माता पूजनीय बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर एवं मान्यवर कांशीराम का एवं उनके विचारों का ताउम्र तिरस्कार करने वाले भाजपा और भाजपाई संविधान और आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे है। बाबा साहेब ने ही संविधान लिखा है इसलिए मोदी जी एंड कंपनी को संविधान से नफरत है।"

क्या मोदी जी भगवान के अवतार हैं; केजरीवाल ने RSS से पूछा सवाल, 14 और 19 की भी बात

लालू ने कहा कि बीजेपी वाले कान खोल सुन लें, बाबा साहेब अवतारी पुरुष थे, उनका कार्य अमिट है। बाबा साहेब के संविधान की तरफ बुरी नजर से देखा तो ईंट से ईंट बजा देंगे।