ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश कुमार की भूल से टूटा लालू-तेजस्वी का वनवास; गिरिराज सिंह बोले- यह लॉकेट गले में लटका लें

नीतीश कुमार की भूल से टूटा लालू-तेजस्वी का वनवास; गिरिराज सिंह बोले- यह लॉकेट गले में लटका लें

गिरिराज सिंह ने कहा कि जिस व्यक्ति का डीएनए ही लूट पाट और भ्रष्टाचार हो वह क्या बात करेगा। लालू जी का बेटा होने के कारण तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री के रूप में आए। घोटाले से ही उनकी ख्याति है।

नीतीश कुमार की भूल से टूटा लालू-तेजस्वी का वनवास;  गिरिराज सिंह बोले- यह लॉकेट गले में लटका लें
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,बेगूसरायSun, 25 Feb 2024 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जन विश्वास यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी के नेताओं पर मौके निकाल निकाल कर हमला कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस पर पलटवार किया है। भाजपा नेता ने तेजस्वी यादव को नीतीश के नाम का लॉकेट गले में लटका कर चलने की सलाह दी है।  कहा है कि नीतीश कुमार की भूल से लालू यादव और तेजस्वी का वनवास टूट गया। 

अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में पत्रकारों से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव और तेजस्वी यादव घोटालों के लिए जाने जाते हैं। अगर नीतीश कुमार महागठबंधन के साथ जाने की भूल नहीं करते तो इन्हें सरकार में आने का मौका इन्हें कभी नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति का डीएनए ही लूट पाट और भ्रष्टाचार हो वह क्या बात करेगा। लालू जी का बेटा होने के कारण तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री के रूप में आए। घोटाले से ही उनकी ख्याति है। पांच विभागों के मंत्री और उपमुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने कितना काम किया, यह  बिहार की जनता को बताना चाहिए।  नीतीश कुमार ने भूल कर दी कि लालू और तेजस्वी का भाग्य जग गया और उनका वनवास टूट गया नहीं तो इनका कहीं आता-पता नहीं होता। ये लोग नीतीश कुमार के नाम का लॉकेट लटका कर घूमें तो ज्यादा बेहतर होगा।

उन्हें काम में मन नहीं लगता, जनता परेशान है; तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, जेडीयू ने किया पलटवार

इससे पहले जन विश्वास यात्रा पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को थका हुआ मुख्यमंत्री बताया।  कहा कि इनका काम में मन नहीं लगता है। राज्य की जनता भी उनसे परेशान है। इनकी पार्टी के नेता सहयोगी भी अब चुके हैं। राज्य के पदाधिकारी भी खुश नहीं रहते। नीतीश कुमार से बिहार संभाल नहीं रहा है। तेजस्वी यादव ने मोतिहारी में यहां तक कह दिया कि चाचा के पास ना विजन है ना रीजन।

रविवार को तेजस्वी प्रसाद यादव का काफिला हाजीपुर होते हुए महुआ की ओर रवाना हुए। उनकी झलक पाने को उमड़ा जनसैलाब।  गंडक पुल रोड रामाशीष चौक, दिघी यादव द्वार  चौक,  शुभई, सेंदुआरी चौक पर हजारों की भीड़ ने अपने नेता का रोड शो के दौरान हौसला बढ़ाया।  देव कुमार चौरसिया, डॉ मुकेश रौशन के नेतृत्व में यादव द्वार पर तेजस्वी का भव्य स्वागत किया।  इस मौके पर तेजस्वी यादव ने सभी का अभिवादन स्वीकार करते हुए कहा कि बिहार के सभी वर्ग के लोगों को लेकर चलना है। नौकरी और रोजगार की बात की और कहा कि 17 साल बनाम 17 महीने की महागठबंधन की सरकार ने करके दिखाया है,  उसे जन-जन तक पहुंचना है। नफरत फैलाने वाले, भाई-भाई को लड़ाने वाले और जुमलेबाजी करने वाले एनडीए के लोगों से सतर्क रहना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें