ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलालू-तेजस्वी की रैली फ्लॉप? PM मोदी पर हमले को BJP ने बताया शोकगीत, निखिल आनंद बोले- इंडी अलायंस खत्म

लालू-तेजस्वी की रैली फ्लॉप? PM मोदी पर हमले को BJP ने बताया शोकगीत, निखिल आनंद बोले- इंडी अलायंस खत्म

निखिल ने कहा कि राजद को पहले अपने विधायकों का विश्वास जीतना चाहिए और तब जनता का विश्वास जीतने की बात करनी चाहिए। महागठबंधन नेतृत्व पर पार्टी के लोगों का भरोसा और विश्वास नहीं रह गया है।

लालू-तेजस्वी की रैली फ्लॉप? PM मोदी पर हमले को BJP ने बताया शोकगीत, निखिल आनंद बोले- इंडी अलायंस खत्म
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाSun, 03 Mar 2024 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना में आयोजित जनविश्वास रैली पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ० निखिल आनंद ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लालू-तेजस्वी की इस रैली को फ्लॉप बताया है। उन्होंने कहा है कि विपक्ष ने पटना के गांधी मैदान में इंडी गठबंधन के खत्म होने का शोकगीत गाया। रविवार को राष्ट्रीय जनता दल(RJD) की रैली में लालू यादव, राहुल गांधी, तेजस्वी यादव, मल्लिकार्जुन खरगे, राबड़ी देवी,  दीपांकर भट्टाचार्य,सीताराम येचुरी, तेजप्रताप यादव समेत महागठबंधन के कई बड़े नेता शामिल हुए। वक्ताओं के निशाने पर पीएम मोदी और नीतीश कुमार रहे।

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ० निखिल आनंद ने पटना में इंडी गठबंधन की जनविश्वास रैली पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देशभर के विपक्षी नेताओं ने पटना में इंडी गठबंधन की विफलता पर सामूहिक शोकगीत गाया। निखिल ने कहा कि राजद को पहले अपने विधायकों का विश्वास जीतना चाहिए और तब जनता का विश्वास जीतने की बात करनी चाहिए। राजद और कांग्रेस के विधायकों का सिलसिलेवार तरीके से पाला बदलना यह साबित करता है कि महागठबंधन नेतृत्व पर पार्टी के लोगों का भरोसा और विश्वास नहीं  रह गया है। रैली में राजद ने सभी भ्रष्ट, निराश और सेवानिवृत्ति के कगार पर पहुंच चुके नेताओं को इकट्ठा करके अपनी छवि बदलने की असफल कोशिश की।

निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव के संबोधन में कोई तथ्य या विचारधारा नहीं थी बल्कि सिर्फ खोखली बातें थीं। वह प्रोपेगैंडा मास्टर की तरह अनर्गल प्रलाप कर रहे थे। निखिल ने कहा कि बिहार में मिली उधार की सत्ता से बेदखल होने का दुख राजद नेताओं के संबोधन में साफ झलक रहा था और दिलचस्प एवं हास्यास्पद बात यह है कि राजद अभी भी पिछले दरवाजे से सत्ता में वापसी का दिवास्वप्न देख रहा है।

भाजपा नेता ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले ही इंडी अलायंस का अस्तित्व खत्म हो गया। सबने तथ्य से पड़े जाकर पीएम नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत लांक्षण लगाए। आज महागठबंधन के नेताओं ने अपनी हार स्वीकार कर लिया। इससे नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने का रास्ता साफ हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें