ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार सरकार पर लालू का निशाना: मुझे और मेरे परिवार को केस में उलझाए रखने की साजिश

बिहार सरकार पर लालू का निशाना: मुझे और मेरे परिवार को केस में उलझाए रखने की साजिश

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने बिहार सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला और आरोप लगाया कि बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब है। रोज हत्या व दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं। न लॉ है और न ऑर्डर। रोम जल...

बिहार सरकार पर लालू का निशाना: मुझे और मेरे परिवार को केस में उलझाए रखने की साजिश
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो Wed, 29 Aug 2018 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने बिहार सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला और आरोप लगाया कि बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब है। रोज हत्या व दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं। न लॉ है और न ऑर्डर। रोम जल रहा था, नीरो बंसी बजा रहा था, वही स्थिति राज्य की है। कहा कि उन पर व बच्चों और राबड़ी देवी पर जो भी मुकदमा है, वह झूठा है। यह चुनाव तक हमें घेर कर और पूरे परिवार को उलझा कर रखने की साजिश है, लेकिन मैं इनके आगे कभी समर्पण नहीं करूंगा।  

बुधवार की दोपहर बाद पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में प्रसाद ने आरोप लगाया कि देश तानाशाही की ओर बढ़ रहा है। पांच विद्वानों को छापामार कर गिरफ्तार किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं कि उनकी हत्या हो जाएगी। प्रधानमंत्री ऐसा बोल रहे हैं, यह देश को अच्छा नहीं लगा। उन्होंने इमरजेंसी की आशंका जताई। कहा, देश में इमरजेंसी लागू होने का मार्ग प्रशस्त हो गया है। 

लालू यादव पहुंचे रांची, गुरुवार को सीबीआई कोर्ट में करेंगे सरेंडर

प्रसाद ने कहा कि वह गुरुवार को रांची स्थित सक्षम न्यायालय में पेश होंगे। झारखंड हाईकोर्ट से मेडिकल आधार पर उन्हें बेल मिला था। अभी पूरी तरह निरोग नहीं हुआ हूं। इन्फेक्शन से किडनी तक प्रभावित है। कहा कि उन्हें अस्पताल में आराम करने का शौक नहीं है। न्याय पालिका पर भरोसा जताया और कहा कि उन्हें आज न कल न्याय जरूर मिलेगा। कहीं शंका की गुजाइंश नहीं है। प्रसाद ने कहा कि रिम्स या जहां भी उन्हें भेजा जाएगा वे रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें