ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलालू के बेटे तेज प्रताप यादव ने फिर बदला लुक, वीडियाे में देखें राॅकिंग दबंग स्टाइल

लालू के बेटे तेज प्रताप यादव ने फिर बदला लुक, वीडियाे में देखें राॅकिंग दबंग स्टाइल

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हमेशा अपने अंदाज के कारण चर्चा में रहते हैं। वह अपने अनोखे स्टाइल वाले वीडियो और तस्वीरें इंस्ट्राग्राम और सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर डालते रहते हैं। इन...

लालू के बेटे तेज प्रताप यादव ने फिर बदला लुक, वीडियाे में देखें राॅकिंग दबंग स्टाइल
पटना लाइव हिन्दुस्तानFri, 12 Feb 2021 08:39 PM
ऐप पर पढ़ें

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हमेशा अपने अंदाज के कारण चर्चा में रहते हैं। वह अपने अनोखे स्टाइल वाले वीडियो और तस्वीरें इंस्ट्राग्राम और सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर डालते रहते हैं। इन वीडियो को खूब पसंद भी किया जाता है। तेज प्रताप ज्यादातर भक्ति भाव में डूबे नजर आते हैं। कभी बांसुरी बजाते तो कभी श्रीकृष्ण के भक्त के रूप में उन्हीं की वेशभूषा में लुभाते नजर आते हैं। पिता लालू प्रसाद यादव की स्टाइल को कापी करते भी तेज प्रताप कई बार दिखाई देते हैं।

इस बार तेज प्रताप एक अलग ही रूप में दिखाई दिये हैं। वह किसी मॉडल या अभिनेता की तरह दबंग स्टाइल में कैटवॉक करते नजर आ रहे हैं। इंस्ट्राग्राम पर डाला गया उनका रॉकिंग स्टाइल वाला यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। रेड कार्पेट की जगह ग्रीन ग्रास पर तेज प्रताप नीली जिंस और टी-शर्ट के साथ जैकेट में हैं।

सफेद टी-शर्ट के साथ सफेद जैकेट और सफेद रंग के जूतों में वह काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है वह किसी आर्ट गैलरी में हैं। उन्होंने अपने इस वीडियो के साथ हैशटैग बॉस और हैशटैग रॉक लिखा है। इससे कोई भी समझ सकता है कि तेज प्रताप इस वीडियो से क्या बताना चाह रहे हैं।    

कुछ दिन पहले तेज प्रताप वृंदावन की गलियों में बैटरी चालित साइकिल से परिक्रमा करते दिखाई दिये थे। उन्हें छोटी सी साइकिल पर देखकर हर को हैरान रह गया था। उससे पहले वृंदावन का ही एक अन्य वीडियो उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर कृष्ण की वेशभूषा में डाला था। इसमें वह माला फेरते दिखाई दे रहे थे। वह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें