ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलालू-राबड़ी के चहेते MLC ने नीतीश पर चलाया तीर, चिराग संग फोटो शेयर कर कहा- साहब से डर लगता है

लालू-राबड़ी के चहेते MLC ने नीतीश पर चलाया तीर, चिराग संग फोटो शेयर कर कहा- साहब से डर लगता है

अपने फेसबुक अकाउन्ट पर लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ MLC सुनील कुमार सिंह ने एक शादी समारोह में शामिल होने का फोटो शेयर करते हुए नीतीश कुमार को नाम लिए बगैर लपेटा है।

लालू-राबड़ी के चहेते MLC ने नीतीश पर चलाया तीर, चिराग संग फोटो शेयर कर कहा- साहब से डर लगता है
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाMon, 27 Nov 2023 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के मुंह बोले भाई और लालू यादव के चहेते आरजेडी एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने नीतीश कुमार पर एक बार फिर व्यंग्य का तीर छोड़ा है। इस बार चिराग पासवान के साथ फोटो शेयर करते हुए सुनील सिंह ने कहा है कि साहब जी से बड़ा डर लगता है। इसलिए हनुमान चालीसा पढ़ते हुए या फोटो डाल रहा हूं। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ फोटो शेयर करने पर मुख्यमंत्री ने सुनील कुमार सिंह की क्लास लगा दी थी। यह पहला मौका नहीं है जब आरजेडी नेता ने नीतीश कुमार को टारगेट किया हो। नाम लिए बगैर सुनील कुमार सिंह बिहार सीएम पर सोशल मीडिया के जरिए अक्सर जुबानी हमला करते रहते हैं। 

अपने फेसबुक अकाउन्ट पर लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ सुनील कुमार सिंह ने एक शादी समारोह में शामिल होने का फोटो शेयर करते हुए नीतीश कुमार को नाम लिए बगैर लपेटा है। हालांकि पोस्ट में उन्होंने अपना इशारा साफ कर दिया है कि किसके बारे में लिखा गया है। इससे पहले वे नीतीश कुमार को इशारे में ठग बताने वाला पोस्ट डाल चुके हैं।

राजद एमएलसी ने  लिखा है- आज का यह फ़ोटो जो आदरणीय चिराग़ पासवान जी के साथ का है। यह एक शादी समारोह का फोटो है जिसे हनुमान चालीसा पढ़ते हुए बहुत ही डरते- सहमते पोस्ट करना पड़ रहा है। कारण स्पष्ट है कि कुछ महीने पूर्व मैंने एक केंद्रीय मंत्री जी के साथ सरकारी कार्यक्रम का फोटो पोस्ट किया था, जिसे देखते के साथ ही साहब जी का ब्रह्मांड जो पहले से ही गड़बड़ चल रहा था और भी चनाजोर गर्म हो गया था। क्योंकि विपक्षी नेताओं के साथ पेंग बढ़ाना साहब जी का जन्मसिद्ध अधिकार के साथ कॉपीराइट भी है। अगर दुसरा कोई भी व्यक्ति ऐसी हिमाकत किया तो वो बीजेपी का Agent माना जायेगा।  आप जरा जान लीजिए भूलिए मत।

चिराग पासवान के साथ सुनील  सिंह की तस्वीर के सियासी मायने इसलिए हैं कि लोजपा प्रमुख भी नीतीश कुमार को लेकर अक्सर कुछ कुछ बोलते रहते हैं। चिराग पासवान यह भी कहते हैं कि 2020 के चुनाव में जेडीयू उम्मीदवारों के खिलाफ कैंडिडेट उतारकर नीतीश कुमार की पार्टी को शिकश्त दी। नीतीश  इसे बीजेपी की चाल बताते हैं। चिराग से उनकी दूरी इतनी ज्यादा है कि रामविलास पासवान की श्रद्धांजलि के कार्यक्रम में भी नीतीश कुमार नहीं गए। उनके साथ सुनील कुमार ने अपना फोटो सोशल मीडिया पर डालकर नीतीश कुमार को चिकोटी काटने का काम है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें