ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारराजनीतिक फायदे के लिए दबाव में कराई गई एश्वर्या से शादी-तेज प्रताप

राजनीतिक फायदे के लिए दबाव में कराई गई एश्वर्या से शादी-तेज प्रताप

आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप ने अपनी छह महीने पहले ऐश्वर्या के साथ हुई शादी से नाता तोड़ने का फैसला करते हुए शुक्रवार को तलाक की अर्जी दी। इसी बीच गया में उन्होंने चुप्पी तो़ड़ते हुए...

राजनीतिक फायदे के लिए दबाव में कराई गई एश्वर्या से शादी-तेज प्रताप
पटना। हिन्दुस्तान टीम Sun, 04 Nov 2018 10:26 AM
ऐप पर पढ़ें

आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप ने अपनी छह महीने पहले ऐश्वर्या के साथ हुई शादी से नाता तोड़ने का फैसला करते हुए शुक्रवार को तलाक की अर्जी दी। इसी बीच गया में उन्होंने चुप्पी तो़ड़ते हुए कहा कि मेरे परिवार और पार्टी के कई लोगों ने राजनीतिक फायदे के लिए मेरी शादी कराई। 

तेज प्रताप ने पिता लालू से मिलने के लिए रांची रवाना होने से पहले कि हमारा कोई तालमेल नहीं है। हम दोनों ही अलग-अलग बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं। हमारी धारणाएं और परवरिश बिल्कुल अलग-अलग हैं। मैं कभी भी शादी के लिए तैयार नहीं था। मैंने इस बारें में अपने मां-बाप से सिफारिश भी की थी। मैंने अपनी भावनाओं को अपने भाई तेजस्वी और बहन से भी बताया था लेकिन किसी ने मुझे गंभीरता ने नहीं लिया।

तेजप्रताप ने सोशल मीडिया से ऐश्वर्या को किया डिलीट, तस्वीरें भी हटाईं

हमारे सहयोगी वेबसाइट हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक उन्होंने कहा कि परिवार और पार्टी के लोगों ने राजनीतिक फायदे के लिए मेरी जबरदस्ती शादी कराई।

ढाई घंटे तक पिता लालू से की तेजप्रताप ने मुलाकात, बोले अब कोर्ट में ही करूंगा बात

ऐश्वर्या को सोशल मीडिया अकाउंट से भी किया डिलीट-
तेजप्रताप यादव ने निजी जीवन से अपनी नवब्याहता ऐश्वर्या राय को बाहर करने के पहले सोशल मीडिया से आउट कर दिया। उन्होंने फेसबुक, ट्विटर एवं इंस्टाग्राम से अपने विवाह की सभी तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए।

घुट-घुट कर जीने से कोई फायदा नहीं-
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के मामले पर बोधगया में अपनी चुप्पी तोड़ी। कहा कि घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं। ऐश्वर्या साउथ पोल तो मैं नॉर्थ पोल हूं। परिवार के लोगों के सामने भी झगड़ा हुआ। तीर कमान से निकल चुका है, मैं इसे वापस लेने वाला नहीं हूं। बहुत लोगों ने राजनीतिक माइलेज लेने के लिए भी बहुत कुछ किया है, सभी बातों को कोर्ट के सामने रखूंगा। गौरतलब है कि तेज ने गुरुवार को ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी पटना के पारिवारिक न्यायालय में दायर की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें