DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चारा घोटाले में फंसे लालू ने अरुण जेटली से मांगी थी मदद : सुशील मोदी

sushil modi

बिहार के उपमुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को यहां खुलासा करते हुए दावा किया कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद ने चारा घोटाला मामले में मदद के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री से मुलाकात की थी और कहा था कि अगर उन्हें मदद मिलती है तो 24 घंटे के अंदर नीतीश कुमार का 'इलाज' कर देंगे। 

पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में सुशील मोदी ने कहा कि झारखंड उच्च न्यायालय ने चारा घोटाले के मामले में फंसे लालू प्रसाद के पक्ष में तब फैसला सुनाते हुए कहा कि था इस घोटाले से जुड़े अन्य मामलों में ट्रायल की जरूरत नहीं है क्योंकि सभी मामले एक तरह के हैं। इसके बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) इस फैसले के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय गई थी। सुशील मोदी ने कहा, “लालू प्रसाद ने इसके बाद अपने दूत प्रेमचंद गुप्ता को भाजपा नेता अरुण जेटली के पास भेजा और मदद मांगी।” 

राजनीतिक दलों व शूरमाओं को नहीं दिखती जहरीली आबोहवा

उस समय लालू ने कहा था कि अगर उन्हें मदद मिलती है तो 24 घंटे के अंदर नीतीश कुमार का इलाज कर देंगे। मोदी ने कहा कि लालू ने नीतीश की सरकार गिराने की पेशकश की थी। सुशील मोदी ने दावा किया कि इसके बाद प्रेमचंद गुप्ता के साथ लालू ने खुद जेटली से मुलाकात की थी। मोदी ने कहा कि उस समय हालांकि जेटली ने लालू को मदद देने से इनकार करते हुए कहा था कि हम सीबीआई के कामकाज में हस्तक्षेप नहीं कर सकते, क्योंकि यह एक स्वायत्त संस्थान है। 

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संंघ (आरएसएस) और भाजपा की आलोचना करने वाले लालू ने बिहार में सरकार भी भाजपा की मदद से बनाई थी। सुशील मोदी ने कहा कि इसके लिए लालू खुद भाजपा से मदद मांगने भाजपा दफ्तर गए थे।

लोकसभा चुनाव : बिहार में चौथे चरण से शुरू होगी भाजपा की अग्निपरीक्षा 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lalu prasad yadav asked for help Arun Jaitley in the fodder scam says Sushil Modi