ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारराम मंदिर को लेकर लालू ने कहा-डूबते को 'राम का सहारा'

राम मंदिर को लेकर लालू ने कहा-डूबते को 'राम का सहारा'

चुनावी मौसम में भाजपा की ओर से राम मंदिर की बात फिर से किये जाने पर चुटकी लेते हुए राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा है कि तिनका पुरानी बात हो गयी, अब तो डूबते को राम का सहारा कहावत चरितार्थ हो रही...

राम मंदिर को लेकर लालू ने कहा-डूबते को 'राम का सहारा'
पटना, लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 08 Dec 2017 12:34 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनावी मौसम में भाजपा की ओर से राम मंदिर की बात फिर से किये जाने पर चुटकी लेते हुए राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा है कि तिनका पुरानी बात हो गयी, अब तो डूबते को राम का सहारा कहावत चरितार्थ हो रही है। राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने टवीट किया है, डूबते को राम का सहारा, तिनका पुराना हो गया।

लालू ने चुनाव के मौसम में राम को याद करने पर कटाक्ष करते हुए यह भी कहा है कि भगवान मन में रहते हैं, उन्हें खोजने के लिए मंदिर, मस्जिद, गुरूद्वारे जाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने लिखा है कि मेरे राम मेरे हदय में सदैव मेरे अंग-संग रहते हैं। मैं उन्हें मंदिर, मस्जिद, गुरद्वारे और चर्च में नहीं खोजता। 

राजद प्रमुख ने लिखा है कि मैं मेरे परम प्यारे  राम  से वोट नहीं माँगता बल्कि उस पालनहार से वतन में सुख-शांति, समद्धि और खुशहाली की प्रार्थना करता हूं। गौरतलब है कि गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए नौ और 14 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होना है। भाजपा के कई नेता फिर से राम मंदिर की बातें करने लगे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें