ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारलालू प्रसाद की पटना वापसी में लग सकता है कुछ और समय, जानें RJD प्रमुख के डिस्चार्ज पर क्या बोलीं मीसा भारती

लालू प्रसाद की पटना वापसी में लग सकता है कुछ और समय, जानें RJD प्रमुख के डिस्चार्ज पर क्या बोलीं मीसा भारती

लालू प्रसाद के एक या दो दिन में पटना लौटने की संभावना नहीं है। दिल्ली के एम्स में भर्ती पूर्व रेल मंत्री अभी भी विभिन्न बीमारियों से उबर रहे हैं और डॉक्टरों से मंजूरी मिलने के बाद ही यात्रा करेंगे।

लालू प्रसाद की पटना वापसी में लग सकता है कुछ और समय, जानें RJD प्रमुख के डिस्चार्ज पर क्या बोलीं मीसा भारती
Shivendra Singh हिन्दुस्तान टाइम्स,पटनाSat, 30 Apr 2022 07:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

पांचवे चारा घोटाला मामले में हाल ही में जमानत पाने वाले राजद प्रमुख लालू प्रसाद के एक या दो दिन में पटना लौटने की संभावना नहीं है। दिल्ली के एम्स में भर्ती पूर्व रेल मंत्री अभी भी विभिन्न बीमारियों से उबर रहे हैं और डॉक्टरों से मंजूरी मिलने के बाद ही यात्रा करेंगे। सूत्रों ने बताया कि लालू यादव को कुछ हफ्ते पहले कई स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ा था और अब वह दवाओं के बाद धीरे-धीरे ठीक होना शुरू हो गए हैं और अभी भी डॉक्टरों की निगरानी में है। यही कारण है कि 74 वर्षीय लालू यादव अभी भी यात्रा करने की स्थिति में नहीं हैं।

लालू प्रसाद की सबसे बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने कहा कि उनके पिता का अभी भी एम्स में इलाज चल रहा है और यह डॉक्टरों पर निर्भर करता है कि उन्हें कब छुट्टी दी जाएगी। एक बार जब वह अस्पताल से बाहर आएंगे, तो उनके पटना लौटने की योजना बनाई जाएगी। लालू को अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी इसकी मीसा भारती ने कोई समय सीमा नहीं बताई है। उन्होंने कहा कि पिता जी के डिस्चार्ज पर डॉक्टर तय करेंगे। बता दें कि पांचवे चारा घोटाला मामले में मिली जमानत के बाद ऐसी अटकलें थीं कि लालू यादल शनिवार को पटना लौट सकते हैं।

इस बीच, पटना में राजद खेमे में पार्टी अध्यक्ष की जल्द वापसी की उम्मीद को लेकर पहले से ही उत्साह है और पार्टी नेता पहले से ही पूर्व मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं। पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि राजद प्रमुख की जल्द वापसी से उनके दो बेटों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी प्रसाद यादव के बीच बढ़ती तनातनी से निपटने में भी मदद मिलेगी।

epaper