ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारलालू यादव को गुंडे ही पसंद हैं; मुन्ना शुक्ला पर बिहार बीजेपी ने ट्वीट क्यों डिलीट कर दिया?

लालू यादव को गुंडे ही पसंद हैं; मुन्ना शुक्ला पर बिहार बीजेपी ने ट्वीट क्यों डिलीट कर दिया?

वैशाली से माफिया डॉन मुन्ना शुक्ला को आरजेडी प्रत्याशी बनाए जाने की अटकलों के बीच बीजेपी ने लालू यादव पर हमला बोला है। और कहा कि लालू को गुंडे ही पसंद हैं। बाद में ट्वीट डिलीट भी कर दिया है।

लालू यादव को गुंडे ही पसंद हैं; मुन्ना शुक्ला पर बिहार बीजेपी ने ट्वीट क्यों डिलीट कर दिया?
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSun, 31 Mar 2024 08:43 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार की राजनीति में अपराधियों को टिकट देने पर सियासत तेज हो गई है। पहले मुंगेर से डॉन अशोक महतो की पत्नी अनीता महतो को राजद ने प्रत्याशी बनाया है। तो अब वैशाली से उत्तर बिहार के डॉन कहे जाने वाले मुन्ना शुक्ला कल आरजेडी का पार्टी सिंबल लेने राबड़ी आवास पहुंच गए। और राजद चीफ लालू यादव से मुलाकात की। बताजा रहा है कि मुन्ना शुक्ला वैशाली से आरजेडी के प्रत्याशी हो सकते हैं। हालांकि अभी तक औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है। इस मामले पर बीजेपी ने लालू यादव पर तंज कसा है।

बीजेपी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आरजेडी की नीयत में ही गुंडाराज है, लालू यादव को गुंडे ही पसंद हैं। उत्तर बिहार का अंडरवर्ल्ड डॉन मुन्ना शुक्ला की पत्नी वैशााली से राजद की लोकसभा प्रत्याशी हैं। राजद मतलब गुंडाराज। मुन्ना शुक्ला पर गोपालगंज के डीएम कृष्णैया की हत्या का आरोप है। 1998 में मंत्री बृज बिहारी प्रसाद की हत्या का आरोप है। हालांकि थोड़ी देर बाद बीजेपी की तरफ से ये ट्वीट डिलीट कर दिया गया। 

दरअसल मुन्ना शुक्ला बीजेपी के समर्थन से न सिर्फ 2005 में विधायक बने बल्कि 2009 में बीजेपी जेडीयू के गठबंधन से वैशाली से लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। इन्ही बातों के चलते बीजेपी ने अपना ही ट्वीट थोड़ी देर बाद हटा लिया। वहीं शिवहर से डीएम कृष्णैया मर्डर केस में सजायाफ्ता आनंद मोहन की पत्नी लवली मोहन भी चुनावी मैदान में है। जेडीयू ने उन्हें शिवहर से अपना प्रत्याशी घोषित किया है। इसके अलावा बृज बिहारी मर्डर में सूरजभान भी आरोपी थे। जिनके परिवार से पत्नी और भाई एनडीए के एमपी बने।

आपको बता दें मुन्ना शुक्ला डीएम जी कृष्णैया , बृज बिहारी प्रसाद के हत्या के आरोप में जेल जा चुके हैं। मुन्ना शुक्ला की पढ़ाई मुजफ्फरपुर के कॉलेज में हुई है। मुन्ना शुक्ला पर हत्या, फिरौती, रंगदारी, लूट, चोरी जैसे तमाम संगीत आरोप लगे और मुन्ना शुक्ला जेल भी गए। जेल जाने के बाद और जेल के अंदर भी मुन्ना शुक्ला की दबंगई खत्म नहीं हुई और जेल के अंदर ही आर्केस्ट्रा करवाते थे। मुन्ना शुक्ला की पत्नी भी लालगंज विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी हैं। लेकिन चुनाव हार गई थी।

यह भी पढ़िए- हम भूमिहार हैं, चमार थोड़े हैं... लालू यादव से सिंबल लेने पहुंचे मुन्ना शुक्ला के बिगड़े बोल, अब माफी मांगी

आपको बता दें मुन्ना शुक्ला डीएम जी कृष्णैया , बृज बिहारी प्रसाद के हत्या के आरोप में जेल जा चुके हैं। मुन्ना शुक्ला की पढ़ाई मुजफ्फरपुर के कॉलेज में हुई है। मुन्ना शुक्ला पर हत्या, फिरौती, रंगदारी, लूट, चोरी जैसे तमाम संगीत आरोप लगे और मुन्ना शुक्ला जेल भी गए। जेल जाने के बाद और जेल के अंदर भी मुन्ना शुक्ला की दबंगई खत्म नहीं हुई और जेल के अंदर ही आर्केस्ट्रा करवाते थे। मुन्ना शुक्ला की पत्नी भी लालगंज विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी हैं। लेकिन चुनाव हार गई थी।