ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारलालू परिवार कई मामलों में आरोपित, NEET पेपर लीक में भी...; विजय सिन्हा के बाद श्रवण कुमार का तेजस्वी पर हमला

लालू परिवार कई मामलों में आरोपित, NEET पेपर लीक में भी...; विजय सिन्हा के बाद श्रवण कुमार का तेजस्वी पर हमला

कहा कि कुछ लोगों को गड़बड़ी करने और कानून को हाथ में लेने की आदत पड़ जाती है। लेकिन, कोई बचने वाला नहीं है। तेजी से मामले की जांच हो रही है। जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

लालू परिवार कई मामलों में आरोपित, NEET पेपर लीक में भी...; विजय सिन्हा के बाद श्रवण कुमार का तेजस्वी पर हमला
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,पटनाFri, 21 Jun 2024 11:01 AM
ऐप पर पढ़ें

नीट पेपर लीक मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर एनडीए के नेताओं का हमला बढ़ता जा रहा है। जैसे-जैसे जांच की कड़ी आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे तेजस्वी यादव पर आरोपों की झड़ी लग रही है।  पहले डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर उंगली उठाई। अब नीतीश सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने बड़ी बात कह दी है।  उन्होंने कहा है कि लालू परिवार पहले से भी कई मामलों में आरोपित है। शुक्रवार को योग कार्यक्रम में शामिल होने के बाद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को नसीहत दिया कि उन्हें विजय सिन्हा के आरोपों का जवाब देना चाहिए।

बिहार शरीफ गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री श्रवण कुमार ने तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाए।  कहा कि कुछ लोगों को गड़बड़ी करने और कानून को हाथ में लेने की आदत पड़ जाती है।  लेकिन, कोई बचने वाला नहीं है।  तेजी से मामले की जांच हो रही है।  इसी दौरान उन्होंने कहा कि लालू परिवार पहले से भी कई मामलों में आरोपित रहा है।  अभी जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं, निश्चित रूप से लोगों को उनके ऊपर संदेह है। और जहां कोई बात होती है, संदेह वहीं होता है।  लेकिन, जांच तेजी से चल रही है।  जल्दी दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। 

NEET पेपर लीक के मास्टरमाइंड के लिए तेजस्वी के सहायक ने बुक कराया था रूम, डिप्टी सीएम का दावा

श्रवण कुमार ने 65% आरक्षण रद्द करने वाले पटना हाई कोर्ट के फैसले के बारे में भी बात की।  उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट ने जो भी फैसला दिया है उसे पर कोई टिप्पणी करना उचित नहीं है।  लेकिन सरकार को इस पर विचार करना चाहिए।  राज्य के गरीब, लाचार, किसान समुदाय को कैसे आगे बढ़ाया जाए इस पर सरकार को ठोस कदम उठाना होगा।  उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जरूर कोई न कोई रास्ता निकाल लेंगे। 

इसके पहले गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे।  उन्होंने दावा किया कि नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड सिकंदर यादवेंदु के लिए तेजस्वी यादव के निजी सचिव प्रीतम कुमार ने पथ निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में कमरा बुक कराया था। आखिर उनके बीच क्या संबंध है। इसे लेकर उन्होंने तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाए।