ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसाली करिश्मा के RJD में आने पर तेजप्रताप बोले- तेजस्वी के हर फैसले के साथ, 'भरोसा नहीं' वाला ट्वीट किया डिलीट

साली करिश्मा के RJD में आने पर तेजप्रताप बोले- तेजस्वी के हर फैसले के साथ, 'भरोसा नहीं' वाला ट्वीट किया डिलीट

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या की बहन और चंद्रिका राय की भतीजी करिश्मा राय आज राजद में शामिल हुईं। तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई...

साली करिश्मा के RJD में आने पर तेजप्रताप बोले- तेजस्वी के हर फैसले के साथ, 'भरोसा नहीं' वाला ट्वीट किया डिलीट
पटना। लाइव हिंदुस्तान टीमThu, 02 Jul 2020 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या की बहन और चंद्रिका राय की भतीजी करिश्मा राय आज राजद में शामिल हुईं। तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

 उनकी सदस्यता से नाखुश तेज प्रताप ने कुछ देर पहले एक ट्वीट किया जिसमें लिखा था कि-  "हमें उस परिवार के किसी भी सदस्य पर तनिक भी भरोसा नहीं, जिसने हमारी जिंदगी खराब की है।"

lalu elder son tej pratap are unhappy due to joining rjd of karishma rai they wrote a tweet on this

हालांकि इस ट्वीट को उन्होंने कुछ देर के बाद ही डिलिट कर दिया और एक नया ट्वीट जारी करते हुए लिखा कि- "हमारे गौरवशाली बिहार को बेरोजगारी, पलायन और गरीबी का मुख्य केंद्र बनाने वाली 15वर्षों से सत्ता पर काबिज निरकुंश NDA सरकार को उखाड़ फेंकने की भाई तेजस्वी की हर मुहिम और हर फैसले के साथ हूँ।"

 


उल्लेखनीय है कि तेज प्रताप और उनकी पत्नी एश्वर्या के बीच तलाक का केस चल रहा है। जिसे लेकर चंद्रिका राय और लालू परिवार के बीच काफी तनातनी चल रही है। कभी राजद के एक कर्मठ नेता मान जाने वाले चंद्रिका राय ने राजद से किनारा कर उसके खिलाफ जंग छेड़ रखा है। लोकसभा चुनाव में जब चंद्रिका राय को लालू प्रसाद ने छपरा सीट से उतारा तो तेजप्रताप ने विरोध किया था। उन्होंने उनके खिलाफ प्रचार करने तक की घोषणा की थी। हालांकि बाद में राबड़ी देवी के हस्तक्षेप के बाद वह मान गये थे। लेकिन इस खींचतान का नुकसान चंद्रिका राय को उठाना पड़ा था। लालू प्रसाद की पारंपरिक सीट होने के बावजूद यहां से खड़े चंद्रिका हार गए थे। हालांकि पहले राबड़ी देवी खुद छपरा से चुनाव हार चुकी हैं। इस बीच करिश्मा राय का राजद में शामिल होना एक बड़ी बात है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें