ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारलखीसराय हत्याकांड में आया ट्विस्ट, पुलिस को मिला 10 पन्ने का नोट; गोली मारने की वजह का खुलासा

लखीसराय हत्याकांड में आया ट्विस्ट, पुलिस को मिला 10 पन्ने का नोट; गोली मारने की वजह का खुलासा

लखीसराय हत्याकांड के आरोपी आशीष की गिरफ्तारी के लिए पूरी पुलिस टीम लगी हुई है। इस बीच आशीष चौधरी द्वारा लिखित दस पन्नों का एक नोट पुलिस ने बरामद किया है, जिसमें सारी बातों का जिक्र किया गया है।

लखीसराय हत्याकांड में आया ट्विस्ट, पुलिस को मिला 10 पन्ने का नोट; गोली मारने की वजह का खुलासा
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 21 Nov 2023 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के लखीसराय जिले में एक ही परिवार के 6 लोगों पर हुई अंधाधुंध फायरिंग में मंगलवार को तीसरी मौत हो गई। वहीं अभी तीन लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। एसपी पंकज कुमार ने कहा कि प्रेम प्रसंग में विवाद होने पर घटना को अंजाम दिया गया। एसपी ने कहा कि इस घटना में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं आरोपी आशीष की गिरफ्तारी के लिए जिले की पूरी पुलिस टीम लगी हुई है। आरोपी आशीष चौधरी द्वारा लिखित दस पन्नों का एक नोट पुलिस ने बरामद किया है, जिसमें सारी बातों का जिक्र किया गया है।

बता दें कि कि सोमवार की सुबह एक दंपती दो बेटे, बहुओं व बेटी के साथ किऊल नदी घाट पर अर्घ्य देने के लिए गए थे। वहां से अर्घ्य देकर घर लौटने के दौरान पहले से घात लगाए आशीष चौधरी ने प्रेमिका के भाइयों एवं परिजनों पर गोलियां बरसा दीं। उसके बाद घर में घुसने से पहले प्रेमिका पर गोलियां बरसाईं। गोली लगने से सभी घायल हो गए। इनमें दो की मौत सोमवार को हो गई, जबकि तीसरी मौत मंगलवार को हुई।

छठ पूजा से लौट रहे परिवार को सनकी प्रेमी ने गोलियों से भूना, 3 की मौत

10 पन्नों के नोट में लिखा क्या है?
पुलिस ने जो दस पेज का नोट बरामद किया है, उसने लिखा है कि 12 ज्योतिर्लिंग का दर्शन किया। दर्शन करते समय दिल से रोया हूं। फूट फूट कर रोया हूं। आंसू गिरे हैं मेरे बाबा के दरबार में, आगे महादेव जानें क्या होने वाला है। हमें सब कुछ स्वीकार है। नोट में आगे लिखा है कि आज मैं 19/11/2023 को अशोक घाम गया। 30 मिनट बाबा भोलेनाथ से रिक्वेस्ट की हमें अधर्म करने से रोक लीजिए पर एक चांस दीजिए और कुछ मांगा है वो मिल गया तो ये बला टल जाएगी पर देवों के महादेव को ये पसंद नहीं, तब हमारी मृत्यु तय है और तांडव भी, हर हर महादेव. जय श्री राम।

कुछ दिन पहले आशीष ने पीड़ित से किया था विवाद
आशीष चौधरी का प्रेम, प्रसंग उक्त परिवार की एक युवती से चल रहा था। करीब तीन साल से ये प्रेम, प्रसंग चल रहा था। आशीष चौधरी युवती से शादी करना चाहता था। लेकिन लड़की के परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे। कुछ दिन पहले भी इस परिवार से आशीष चौधरी का विवाद हुआ था। उसने आक्रोश में आकर इस घटना को अंजाम दिया। इस घटना में लखीसराय पुलिस ने आशीष के घर में रह रहे युवक मोबाइल दुकानदार समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जिस हथियार से गोलीबारी की गयी थी उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।