ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलखीसराय हत्याकांड: बीजेपी ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, जेडीयू का पलटवार; आरजेडी ने भी दिया रिएक्शन

लखीसराय हत्याकांड: बीजेपी ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, जेडीयू का पलटवार; आरजेडी ने भी दिया रिएक्शन

लखीसराय हत्याकांड को लेकर बीजेपी ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि यह शासन-प्रशासन की लापरवाही का प्रमाण है।

लखीसराय हत्याकांड: बीजेपी ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, जेडीयू का पलटवार; आरजेडी ने भी दिया रिएक्शन
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 20 Nov 2023 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के लखीसराय जिले में सोमवार की सुबह एक सनकी युवक ने एक ही परिवार के छह लोगों को गोली मार दी, जिसमें अभी तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं गोली लगने से घायल हुए तीन अन्य लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस सनसनीखेज वारदात को लेकर बीजेपी ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि यह शासन-प्रशासन की लापरवाही का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को पहले से ही अपराधियों की ओर धमकी दी जा रही थी और लड़की से छेड़छाड़ की जाती थी। शादी के लिए दबाव भी बनाया जाता था। जब लड़की और उसके परिजनों ने इनकार किया तो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दे दिया। विजय सिन्हा ने कहा कि एसपी और थाना प्रभारी अलर्ट रहते तो यह घटना नहीं होती। 

इस बीच लखीसराय गोलीकांड पर नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू की ओर से भी प्रतिक्रिया सामने आई है। जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा है कि जो घटना लखीसराय में हुई है वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। पीड़ित परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। प्रथम दृष्ट्या जांच में जो बात सामने आ रही कि किसी सनकी व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जेडीयू प्रवक्ता ने आगे कहा कि इस तरह की घटना पर बीजेपी के नेता ओछी और घटिया राजनीति कर रहे हैं। बीजेपी को महागठबंधन पर सवाल उठाने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। 

छठ पूजा से लौट रहे परिवार को सनकी प्रेमी ने गोलियों से भूना, 3 की मौत, 3 लोग घायल

वहीं आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि लखीसराय में जो घटना घटी है, उसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। जो अपराधी हैं वो जेल जाएंगे। बिहार में नीतीश-तेजस्वी की सरकार में कानून का राज स्थापित हुआ है। जो भी कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपराधियों को ऐसा दंड दिया जाएगा कि अपराधी अपराध करना भूल जाएगा। आरजेडी प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि बिहार में बीजेपी जब सत्ता में थी तब बहुत ज्यादा आपराधिक घटनाएं हो रही थीं। अब बीजेपी आपराधिक घटनाओं पर राजनीति कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें