Lady Teacher Shot Dead In Shivhar Bihar - Bihar: शिवहर में स्कूल जा रही शिक्षिका की गोली मारकर हत्या DA Image
19 फरवरी, 2020|8:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bihar: शिवहर में स्कूल जा रही शिक्षिका की गोली मारकर हत्या

 case  village  night

सीतामढ़ी- शिवहर एनएच 104 पर पिपराही थाना के मोहारी तटबंध के पास बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार को एक शिक्षिका को गोली मारकर हत्या कर दी। शिक्षिका तरियानी प्रखंड के बेलाही दुल्लह मिडिल स्कूल जा रही थीं। शिक्षिका की पहचान सीतामढ़ी जिले के सहियारा थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव निवासी राकेश कुमार सिंह की पत्नी पल्लवी कुमारी के रूप में की गयी है। उनका मायका मुजफ्फरपुर के गायघाट प्रखंड के बरुआरी गांव में था। उधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है।   

परिजनों ने बताया कि रोज की तरह शनिवार को भी वह स्कूटी से सीतामढ़ी से शिवहर स्थित स्कूल जा रही थीं। इसी दौरान सुबह में मोहारी तटबंध के पास पहुंचने पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने पेट में गोली मार दी। उन्हें शिवहर सदर अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

अस्पताल परिसर में उमड़ी भीड़:  घटना की सूचना मिलते ही  परिजन आनन-फानन में शिवहर सदर अस्पताल पहुंचे। वहीं स्कूल के शिक्षक भी आनन-फानन में अस्पताल पहुंच गये। अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल था। सूचना पर पुलिस के वरीय अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। परिजनों का बयान लिया। हालांकि अब तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गयी है। 

शिक्षिका की गोली मारकर हत्या की गयी है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। शिक्षिका का उसके पति के साथ भी विवाद था। दोनों ने थाने में शिकायत भी की थी जो कुछ दिन पहले ही सुलझाया गया था। घटना के सही  कारणों का पता नहीं चल सका है। जल्द ही मामले का भंडाफोड़ कर लिया जाएगा। 
 - संतोष कुमार, एसपी, शिवहर 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lady Teacher Shot Dead In Shivhar Bihar