ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमुजफ्फरपुर: लेडी डॉक्टर ने डीआईजी पर लगाया नशे में बार-बार फोन करने का आरोप, सीआरपीफ ने शुरू की जांच

मुजफ्फरपुर: लेडी डॉक्टर ने डीआईजी पर लगाया नशे में बार-बार फोन करने का आरोप, सीआरपीफ ने शुरू की जांच

बिहार में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। एक दिन में 15 हजार से ज्यादा नए संक्रमितों की पहचान हुई है। वहीं दूसरी तरफ डॉक्टरों के साथ गलत बर्ताव किए जाने की भी खबरें आ रही हैं। इसी...

मुजफ्फरपुर: लेडी डॉक्टर ने डीआईजी पर लगाया नशे में बार-बार फोन करने का आरोप, सीआरपीफ ने शुरू की जांच
एएनआई,मुजफ्फरपुरSun, 09 May 2021 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। एक दिन में 15 हजार से ज्यादा नए संक्रमितों की पहचान हुई है। वहीं दूसरी तरफ डॉक्टरों के साथ गलत बर्ताव किए जाने की भी खबरें आ रही हैं। इसी बीच मुजफ्फरपुर जिले के एक अस्पताल की महिला डॉक्टर ने जिले के डीआईजी पर अभद्रता का आरोप लगाया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए सीआरपीएफ ने जांच शुरू कर दी है। दरअसल, मुजफ्फरपुर के कंपोजिट अस्पताल में पदस्थ एक महिला डॉक्टर ने डीआईजी रेंज के सुरिंदर प्रसाद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। डॉक्टर का कहना है कि डीआईजी नशे की हालत में उसे बार-बार फोन करते हैं और अनुचित लाभ उठाने की कोशिश करते हैं। इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है। इसकी जानकारी सीआरपीएफ ने दी है।

 

 

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर लोगों के बीच चर्चा शुरू हो गई है। एक यूजर ने इस घटना को शर्मनाक करार दिया है। वहीं दूसरे का कहना है कि बिहार में शराबबंदी लागू है। ऐसे में डीआईजी का नशे की हालत में होना क्या जताता है। तीसरे यूजर का कहना है कि उन्हें पद से हटा देना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें