ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारदो साल से एक ही थाने में ड्यूटी करने वाली 141 महिला सिपाहियों का हुआ ट्रांसफर, जानें वजह

दो साल से एक ही थाने में ड्यूटी करने वाली 141 महिला सिपाहियों का हुआ ट्रांसफर, जानें वजह

मुजफ्फरपुर में दो साल से अधिक एक ही थाने में तैनात जिले की 141 महिला सिपाही और विभिन्न पुलिस कार्यालयों में जमे 38 सिपाहियों का एसएसपी ने तबादला कर दिया है। 141 महिला सिपाहियों को थानों में...

दो साल से एक ही थाने में ड्यूटी करने वाली 141 महिला सिपाहियों का हुआ ट्रांसफर, जानें वजह
वसं,मुजफ्फरपुरWed, 16 Jun 2021 06:37 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर में दो साल से अधिक एक ही थाने में तैनात जिले की 141 महिला सिपाही और विभिन्न पुलिस कार्यालयों में जमे 38 सिपाहियों का एसएसपी ने तबादला कर दिया है। 141 महिला सिपाहियों को थानों में प्रतिनियुक्त किया गया है। वहीं कार्यालय में प्रतिनिुयक्त सिपाहियों की शाखा को बदल दिया गया है। 

एसएसपी ने सभी को अविलंब नई जगह पर योगदान कर जिला मुख्यालय को सूचित करने का आदेश दिया है। मालूम हो कि, सोमवार को पुलिस मेंस एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, मंत्री और केंद्रीय कमेटी सदस्य को दूसरे जिला के लिए एसएसपी ने विरमित कर दिया है।

एक ही जगह पर 6 साल तक नौकरी करने वाले पुलिसवालों का हुआ था ट्रांसफर
इससे पहले भागलपुर रेंज के तीनों जिलों भागलपुर, नवगछिया और बांका में छह साल तक नौकरी पूरी करने वाले पुलिस पदाधिकारियों और पुलिसकर्मियों के तबादले की तैयारी शुरू की गई थी। इसको लेकर रेंज डीआईजी सुजीत कुमार ने भागलपुर एसएसपी, नवगछिया और बांका एसपी को पत्र लिखकर वैसे पुलिस इंस्पेक्टर से सिपाही तक की सूची मांगी थी जिन्होंने संबंधित जिले में छह साल की कार्यावधि पूरी कर ली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें