ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में टीटीई बना जल्लाद, चलती ट्रेन से मजदूर को फेंका; हैरान कर देगी वजह

बिहार में टीटीई बना जल्लाद, चलती ट्रेन से मजदूर को फेंका; हैरान कर देगी वजह

उजियारपुर रेलवे स्टेशन पर टीटीई ने एक मजदूर को ट्रेन से धकेल दिया। इससे ट्रेन की चपेट में आने से मजदूर का पैर जख्मी हो गया। आरपीएफ के जवान ने मजदूर को पीएससी में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

बिहार में टीटीई बना जल्लाद, चलती ट्रेन से मजदूर को फेंका; हैरान कर देगी वजह
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरSun, 03 Dec 2023 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर-बरौनी रेलखंड के उजियारपुर रेलवे स्टेशन पर टीटीई ने एक मजदूर को ट्रेन से धकेल दिया। इससे ट्रेन की चपेट में आने से मजदूर का पैर जख्मी हो गया। घटना के बाद आरपीएफ के जवान ने मजदूर को उजियारपुर पीएससी में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। जख्मी मजदूर की पहचान पूर्वी चंपारण के सुगौली थानांतर्गत भटहर टिकुलिया पंचायत निवासी महेश प्रसाद के पुत्र नवल प्रसाद (48) के रूप में की गई है। घटना रविवार करीब चार बजे रक्सौल से हावड़ा जा रही मिथिला एक्सप्रेस में हुई है। 

जख्मी मजदूर ने बताया कि वह मिथिला एक्सप्रेस से पश्चिम बंगाल जा रहा था। गलती से वह साधारण डिब्बे की जगह स्लीपर कोच में चढ़ गया। ट्रेन में टीटीई ने उसे उजियारपुर स्टेशन पर स्लीपर कोच से उतरकर साधारण कोच में जाने को कहा। इस पर मजदूर ने आगे किसी जंक्शन पर कोच बदल लेने की बात कही। उसने आरोप लगाया कि टीटीई ने उसकी बात मानने के बजाय उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। इससे वह ट्रेन से नीचे गिर गया। इसमें उसका एक पैर पूरी तरह जख्मी हो गया। 

दूसरी ओर, आरपीएफ के कांस्टेबल ने बताया कि घायल व्यक्ति उजियारपुर स्टेशन पर खड़ा था और जैसे ही ट्रेन चलने लगी, युवक ट्रेन में चढ़ने लगा। इस दौरान उसका हाथ कोच के पायदान से छूट गया और वह नीचे आ गया। इसमें वह घायल हो गया। घायल युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है। मामले में समस्तीपुर रेल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि ट्रेन से गिरकर यात्री का पैर जख्मी होने की सूचना है। मामले को देखा जा रहा है। यात्री के आवेदन आने पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

मामला गंभीर है। घटना की जांच कराई जाएगी। मौके पर लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला जायेगा। दोषी होने पर कार्रवाई होगी। 
- विवेक भूषण सूद, डीआरएम, सोनपुर रेल मंडल

ट्रेन से गिरकर एक यात्री के जख्मी होने की बात कही जा रही है। इस मामले की जांच करायी जाएगी। इसके बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।
- विनय श्रीवास्तव, डीआरएम, समस्तीपुर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें