ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसुशांत की एक्स मैनेजर दिशा की मौत से पहले का पार्टी वाला वीडियो वायरल, जानें सच!

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा की मौत से पहले का पार्टी वाला वीडियो वायरल, जानें सच!

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की मौत से पहले का उनका एक वीडियो शनिवार को वायरल हुआ। इसमें दिशा सभी के साथ डांस करते दिख रही हैं। पार्टी में उनके अलावा एक और युवती है। कुछ और लोग भी...

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा की मौत से पहले का पार्टी वाला वीडियो वायरल, जानें सच!
पटना। हिन्दुस्तान टीमSun, 09 Aug 2020 11:32 AM
ऐप पर पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की मौत से पहले का उनका एक वीडियो शनिवार को वायरल हुआ। इसमें दिशा सभी के साथ डांस करते दिख रही हैं। पार्टी में उनके अलावा एक और युवती है। कुछ और लोग भी हैं। 

बताया जाता है कि यह दिशा का आखिरी वीडियो है। इसे उन्होंने अपने दोस्तों के वाट्स एप पर डाला था। इस वीडियो में दिशा के चेहरे पर तनाव नहीं दिख रहा। वे पार्टी में काफी खुश नजर आ रही हैं। यह स्पष्ट नहीं हो रहा कि वायरल वीडियो कब का है। हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। 

यह बात भी सामने आ रही है कि इस वीडियो को बनाने के बाद दिशा ने लंदन में रहने वाली अपनी एक दोस्त से बातचीत भी की थी। उस वक्त वे भावुक हो गयी थीं।

 

दिशा की मां ने बताया वायरल वीडियो का सच
हाल ही में दिशा की मां ने बेटी को लेकर रेप और प्रेग्नेंसी की जो अफवाह चल रही है उसपर खुलकर बात की है। इंडिया टुडे से बात करते हुए दिशा की मां ने कहा, मेरी बेटी को लेकर जो सब खबरें आ रही हैं, ये सभी गलत है। इस मामले में हमारे दो बार बयान लिए गए हैं। हम पहले शांत थे लेकिन मीडिया में हमारी बेटी को बदनाम किया जा रहा है। दिशा की मां ने आगे बताया, 'दिशा का बर्थडे 26 मई को आता है और उसके भाई जैसे दोस्त इंद्रनील का बर्थडे 25 मई को, हर साल दोनों साथ में सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन इस साल लॉकडाउन के कारण वो सेलिब्रेट नहीं कर सके इसलिए उसकी मौत से पहले वाली रात उन्होंने पार्टी की। इस दौरान केवल 6 दोस्त थे तो कह सकते हैं कि ये एक छोटा सा गेट टू गेदर था'।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें