Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारकिशनगंजः मतगणना स्थल के पास जुटी भीड़ हुई उग्र, पुलिस पर पथराव, SP भी हुए घायल

किशनगंजः मतगणना स्थल के पास जुटी भीड़ हुई उग्र, पुलिस पर पथराव, SP भी हुए घायल

किशनगंज। संवाददाताYogesh Yadav
Wed, 01 Dec 2021 04:03 PM
किशनगंजः मतगणना स्थल के पास जुटी भीड़ हुई उग्र, पुलिस पर पथराव, SP भी हुए घायल

इस खबर को सुनें

किशनगंज में बाजार समिति में चल रहे पोठिया प्रखंड के पंचायत चुनाव की वोटिंग के दौरान मतगणना स्थल के बाहर बुधवार को सड़क पर खड़ी अत्यधिक भीड़ को नियंत्रित करने में लोग उग्र हो गया। गुस्सायी भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इस दौरान आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को हल्की चोटें भी आयी। इन्हें इलाज के लिए किशनगंज सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एसपी के अंगरक्षक को भी चोट आयी है।

वही पथराव के कारण एसपी कुमार आशीष को भी हल्की चोट लगी। कुछ लोगों को भी हल्की चोटें आयी। सूचना मिलते ही मतगणना केंद्र में मौजूद एसपी कुमार आशीष मौके पर पहुंचे। एसपी ने मोर्चा संभालते हुए भीड़ को खदेड़ दिया। एसडीएम शहनवाज अहमद नियाजी व एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी भी मौके पर पहुंचे। भीड़ को दूर तक खदेड़ कर हटवाया गया। इस दौरान भीड़ को हटाने में पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। पुलिस ने भीड़ को दूर तक खदेड़ दिया। वही भीड़ तीतर-बितर होने के कारण  वहां मौजूद कुछ दुकानें भी क्षतिग्रस्त हुई।जानकारी के अनुसार मतगणना स्थल के बाहर सड़क पर अत्यधिक भीड़ जुटने लगी थी। इसके बाद पुलिस भीड़ को हटाने लगी। तभी लोग उग्र हो गये। पुलिस पर पथराव करने लगे।

मौके पर पहुंचे एसपी कुमार आशीष ने पहले लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन लोग नहीं मान रहे थे। बाद में पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। एसपी कुमार आशीष लोगों को माइकिंग कर शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील कर रहे थे। एसपी ने कहा कि अगर किन्ही को कोई शिकायत है तो वे बताएं। कानून को अपने हाथ में न लें। कानून को हाथ में लेने वालों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।

इधर थोड़ी देर के लिए मतगणना स्थल के बाहर अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था। पथराव के बाद किसी को भी मतगणना स्थल के पास भटकने नहीं दिया जा रहा था। स्थिति नियंत्रित होने तक एसपी भी मौके पर डटे रहे। एसपी कुमार आशीष ने कहा कि कुछ शरारती तत्वों के द्वारा पथराव किया गया था। स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। कानून को हाथ मे लेने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

epaper

संबंधित खबरें