ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारअब किशनगंज में खून के अवैध कारोबार का भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

अब किशनगंज में खून के अवैध कारोबार का भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

बिहार के किशनगंज में पुलिस ने अवैध खून का कारोबार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

अब किशनगंज में खून के अवैध कारोबार का भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार
Shoib Ranaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 30 Jul 2022 04:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार की राजधानी पटना के बाद पुलिस ने किशनगंज जिले से अवैध खून का कारोबार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस के हत्थे सबसे पहले मुख्य आरोपी चढ़ा जिसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरोह के सभी आरोपियों से पूछताछ करते हुए उनके खून के फैले नेटवर्क की जानकारी ले रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, खून के अवैध कारोबार पर यह कार्रवाई किशनगंज एसपी डॉ. इनामुल हक मेंगनु के निर्देश पर किशनगंज सदर थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह के नेतृत्व शहर के उत्तरपाली स्थित बेथल मिशन स्कूल के पास से की गई। टीम में सहायक अवर निरीक्षक संजय यादव शामिल थे। खून का कारोबार करने के आरोप में पहले  मुख्य सरगना बाबर को पकड़ा गया। 

मुख्य आरोपी की निशानदेही पर पश्चिमपाली एसबीआई के पास से रुस्तम को गिरफ्तार किया गया और तीसरे युवक शहबाज को चूड़ीपट्टी से पकड़ा गया। मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी बाबर चुड़ीपट्टी, रुस्तम लोहार पट्टी कर्बला और शहबाज आलम चुड़ी पट्टी का रहने वाला है।

epaper