DA Image
9 जनवरी, 2021|6:47|IST

अगली स्टोरी

बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायी का बेटा किडनैप, अपराधियों ने एक करोड़ की मांगी फिरौती

kidnap of son of gold businessman in begusarai criminals demanded ransom of one crore

बिहार के बेगूसराय में बदमाशों ने दिनदहाड़े फिरौती के लिए स्वर्ण व्यवसायी के 16 वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया। मामला गढ़हरा ओपी क्षेत्र के  गढ़हरा वार्ड-7 का है। बदमाशों ने क्रिकेट खेलने जा रहे स्वर्ण व्यवसायी के बेटे का अपहरण कर परिजनों से फिरौती के रूप में एक करोड़ रुपये की मांग की है।

घटना को लेकर व्यवसायियों में जबरदस्त आक्रोश है। व्यवसायियों ने बाजार बंद कर विरोध जताया है। मिली जानकारी के अनुसार बारो बाजार स्थित ज्वेलरी दुकानदार मुकेश ठाकुर के लगभग 16 वर्षीय बेटा मोहित कुमार रविवार की सुबह घर से क्रिकेट की प्रैक्टिस करने निकला लेकिन वह वापस घर नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन की। काफी खोजबीन के बाद उन्होंने मोहित के अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि अपहृत मोहित के मोबाइल से ही बदमाशों ने परिजन को फोन कर एक करोड़ रुपये फिरौती के रूप में मांग की। एसपी अवकाश कुमार ने फिरौती के रूप में एक करोड़ रुपये बदमाशों की ओर से मांगे जाने की पुष्टि की है।

एसपी ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष छापेमारी टीम गठित की गई है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इधर, अपहरण की घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। मालूम हो कि तीन दिन पहले भी इसी क्षेत्र में अपनी नानी के यहां आए दो साल का बच्चा गायब हो गया था। बाद में उसका शव मिला था। इसको लेकर लोगों ने उग्र प्रदर्शन किया था।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kidnap of son of gold businessman in Begusarai Criminals demanded ransom of one crore