ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारकाराकाट में खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के लिए मांगा वोट, कहा- राजा की तरह जिताकर सांसद बनाइये

काराकाट में खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के लिए मांगा वोट, कहा- राजा की तरह जिताकर सांसद बनाइये

Bihar Lok Sabha Elections 2024: काराकाट में भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के लिए वोट मांगा। उन्होंने कहा कि पवन सिंह को राजा की तरह जिताकर सांसद बनाएं।

काराकाट में खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के लिए मांगा वोट, कहा- राजा की तरह जिताकर सांसद बनाइये
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 28 May 2024 04:32 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार की हॉट काराकाट लोकसभा सीट पर अंतिम चरण में एक जून को चुनाव होगा। काराकाट सीट से भोजपुरी एक्टर पवन सिंह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी अखाड़े में उतर पड़े हैं। पवन सिंह की एंट्री के बाद इस पर मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। साथ ही भोजपुरी एक्टर के आने से एनडीए व इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को कड़ी चुनौती मिलती दिख रही है। इस बीच मंगलवार को भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के पक्ष में चुनावी सभा की। सभा के माध्यम से खेसारी लाल ने पवन सिंह को जिताने की अपील की। रैली में आए लोगों से कहा कि पवन सिंह को राजा की तरह जिताकर सांसद बनाएं। 

खेसारी लाल ने कहा कि पवन सिंह इसलिए जरूरी हैं कि पवन आपकी आवाज हैं। सिर्फ चुनाव में नहीं बल्कि जीतने के बाद संसद में भी पवन सिंह गरजेंगे। अगर आपलोग चाहते हैं कि पांच साल नहीं बल्कि जब तक धरती रहे तब तक काराकाट का नाम रहे तो पवन सिंह को राजा की तरह जिताकर सांसद बनाइये। उन्होंने कहा कि आज जब नेताओं से लोगों का मन उचट गया है तो हमलोग जैसे गायक अभिनेता सामने आ रहे हैं और जनता उन्हें पसंद कर रही है। इस दौरान समर्थकों ने पवन सिंह तथा खेसारी लाल यादव को चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान पवन भैया जिंदाबाद, खेसारी लाल यादव जिंदाबाद, जय पवन तय पवन के नारे भी लगाए गए।

यदि काराकाट से चुनाव जीत गए तो किस पार्टी में जाएंगे पवन सिंह? भोजपुरी एक्टर ने खुद दिया जवाब

बता दें कि काराकाट के बिक्रमगंज इंटर कॉलेज के मैदान में खेसारी लाल ने रैली को संबोधित किया। इस दौरान दौरान समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ को नियंत्रण करने में पुलिस के पसीने छूट गए। अपने स्टार को देखने के लिए लोग बैरिकेडिंग तोड़कर मंच के पास पहुंच गए। गौरतलब है कि एनडीए ने काराकाट से चुनावी मैदान में पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा राष्ट्रीय लोक मोर्चा के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा को मैदान में उतारा है। वहीं इंडिया गठबंधन से राजाराम कुशवाहा चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं। निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पवन सिंह इन दोनों प्रत्याशियों को टक्कर दे रहे हैं।

Advertisement