ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारखगड़िया: मकई खेत से लड़की का शव बरामद, दुष्कर्म की आशंका

खगड़िया: मकई खेत से लड़की का शव बरामद, दुष्कर्म की आशंका

खगड़िया जिले की बेलदौर पुलिस ने रविवार की सुबह नग्नावस्था में एक 12 वर्षीया लड़की का शव बरामद किया है। मृतका पिरनगरा गांव की रहने वाली थी। लड़की की मां के मुताबिक, वह शनिवार के अपराह्न तीन...

खगड़िया: मकई खेत से लड़की का शव बरामद, दुष्कर्म की आशंका
हिन्दुस्तान टीम ,बेलदौर (खगड़िया)Sun, 18 Mar 2018 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया जिले की बेलदौर पुलिस ने रविवार की सुबह नग्नावस्था में एक 12 वर्षीया लड़की का शव बरामद किया है। मृतका पिरनगरा गांव की रहने वाली थी। लड़की की मां के मुताबिक, वह शनिवार के अपराह्न तीन बजे के करीब घर से बकरी के घास के लिए कोढ़ली बहियार महंथ बगीचा के पास गई थी। बेटी देर शाम तक जब घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश की गई। इस क्रम में बौनू सदा के खेत में घास काटने का निशान एवं घास भरा बोरा मिला, लेकिन लड़की गायब थी।

आग लगने से पांच दुकानें जलीं, सिलेंडर फटने से दो फायर बिग्रेड कर्मी घायल

रविवार सुबह ग्रामीणों ने घास काटने के स्थल के पास मकई खेत के तलाश करने के क्रम में उसकी लाश बरामद कर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने घटनास्थल से घास काटने में इस्तेमाल की जाने वाली कचिया भी शव के पास बरामद की है।

आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म करने के बाद लड़की की हत्या की गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लड़की की हत्या गला दबाकर की गई है। लड़की के चेहरे पर चोट के निशान भी मिले हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। लड़की के परिजन इस हत्या के पीछे भूमि विवाद को वजह बता रहे हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें