DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › कटिहार: सीएसपी संचालक को गोली मारकर तीन लाख लूटे, एनएच 77 पर वारदात
बिहार

कटिहार: सीएसपी संचालक को गोली मारकर तीन लाख लूटे, एनएच 77 पर वारदात

कटिहार। हिन्दुस्तान टीम Published By: Yogesh Yadav
Wed, 22 Sep 2021 10:38 PM
कटिहार: सीएसपी संचालक को गोली मारकर तीन लाख लूटे, एनएच 77 पर वारदात

कटिहार में एक बार फिर बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी है। कुरसेला थाना क्षेत्र में एनएच 77 पर बुधवार की शाम 4.45 बजे  बदमाशों ने नवाबगंज सीएसपी संचालक को गोली मारकर तीन लाख रुपए लूट लिये। घटना के बाद क्षेत्र के लोगों के बीच दहशत का माहौल है। जख्मी सीएसपी संचालक को प्राथमिक उपचार के बाद पूर्णिया रेफर कर दिया गया है। 

कुरसेला थाना क्षेत्र के नबाबगंज निवासी सह सीएसपी संचालक विनय मंडल तीन लाख रुपये लेकर स्टेट बैंक से घर जा रहे थे। इसी बीच नबाबंगज में स्टेट हाईवे 77 पर बाइक सवार दो बदमाश उनसे पैसे से भरा बैग छीनने लगे। बैग नहीं देने पर एक बदमाश ने विनय को पेट में गोली मार दी। गोली लगते ही वे घायल होकर सड़क पर गिर गये।

इसके बाद बदमाश रुपये से भरा बैग लेकर कुरसेला के ग्रामीण क्षेत्र की ओर भाग निकले। ग्रामीणों की सूचना पर कुरसेला थानाध्यक्ष मनीष कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और जख्मी को कुरसेला पीएचसी पहुंचाया गया। वहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उनको पूर्णिया रेफर कर दिया गया। कुरसेला थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि घायल के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

एसपी विकास कुमार ने बताया कि लूटकांड की घटना को लेकर सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। घटना स्थल का सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


  


 

संबंधित खबरें