DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › कटिहार: दियारा में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, 100 राउंड से अधिक फायरिंग, एक अपराधी को लगी गोली
बिहार

कटिहार: दियारा में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, 100 राउंड से अधिक फायरिंग, एक अपराधी को लगी गोली

कटिहार हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Tue, 28 Sep 2021 12:06 AM
कटिहार: दियारा में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, 100 राउंड से अधिक फायरिंग, एक अपराधी को लगी गोली

कटिहार जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर दियारा और भागलपुर के पीरपैंती थाना की सीमा पर सोमवार की शाम चार बजे बाखरपुर दियारा में बदमाशों और पुलिस के बीच सैकड़ों राउंड फायरिंग हुई। इसमें एक बदमाश को गोली लगने की सूचना है लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर अपने जख्मी साथी को साथ लेकर निकल गये। बदमाशों की ओर से सौ राउंड से अधिक फायर करने की बात कही जा रही है। जिला पुलिस को घटना की सूचना शाम सात बजे मिली। इसके बाद मनिहारी के एसडीपीओ, इंस्पेक्टर और पुलिस बल को घटनास्थल पर रवाना किया गया। 

एसपी विकास कुमार ने कहा कि सोमवार शाम बैजनाथपुर दियारा के किसान बीज छींटने के बाद घर जा रहे थे। भनक लगने पर किसानों के बीच दहशत फैलाने के लिए दियारा में 9 बदमाश आए और दर्जनों राउंड फायरिंग की। फायरिंग होते देख किसान अपनी जान बचाने के लिए पुलिस कैंप की ओर आने लगे। 

किसान ने कैंप में पहुंचकर घटना की सूचना दी

खबर है कि एक किसान ने कैंप पहुंच कर घटना की जानकारी दी। पुलिस जब किसानों की जान बचाने के लिए कैंप से बाहर निकली तो बदमाशों ने पुलिस पर भी फायरिंग शुरू कर दी। आत्मरक्षा में बैजनाथपुर दियारा कैंप की पुलिस ने करीब 50 राउंड फायरिंग की। एसपी ने बताया कि पुलिस और दियारा के बदमाशों बीच फायरिंग की सूचना पर मनिहारी एसडीपीओ मनोज कुमार को घटना स्थल पर भेजा गया है। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए मनिहारी थाना व अंचल में कार्यरत पुलिस फोर्स के साथ-साथ अतिरिक्त फोर्स भेजा गया है। वहीं कैंप के जवानों की सुरक्षा के लिए विशेष निगरानी की जा रही है। 

घटना को लेकर डीएसपी को जांच कर रिपोर्ट देने का आदेश दिया गया है। डीएसपी के वापस लौटने तक घटना के बारे में कुछ और बताना जल्दबाजी होगी। 
बता दें कि मनिहारी थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर दियारा और अन्य दियारा इलाकों में कलाई की फसल बोने से लेकर कटाई होने तक दियारा के किसानों की विशेष मांग पर बिहार सैन्य स्पेशल फोर्स को तैनात किया गया है। 

संबंधित खबरें