DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारकटिहार: अधेड़ महिला को डायन बता पड़ोसी ने किया कुल्हाड़ी से हमला, मौके पर हुई मौत

कटिहार: अधेड़ महिला को डायन बता पड़ोसी ने किया कुल्हाड़ी से हमला, मौके पर हुई मौत

कटिहार हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sat, 16 Oct 2021 03:59 PM
कटिहार: अधेड़ महिला को डायन बता पड़ोसी ने किया कुल्हाड़ी से हमला, मौके पर हुई मौत

कटिहार जिले में एक अधेड़ महिला को डायन बताकर उसकी हत्या कर दी गई। यह वारदात आजमनगर थाना क्षेत्र के जोकर पंचायत के पल्सा गांव की है।

मृतिका के पति राजू ऋषि ने बताया कि इससे पूर्व भी कई बार मेरी पत्नी को डायन बताकर झगड़ा हो चुका है। शनिवार की सुबह उनकी पत्नी घर से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित मुसहरी सीमा टोला के निकट खेत में मखाना चुनने जा रही थी। इस दौरान रास्ते में ही कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। खून से लथपथ कुल्हाड़ी लेकर बेचन ऋषि फरार हो गया।

घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा आजमनगर पुलिस को दी गई। आजमनगर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया, जबकि घटना की सूचना पाकर डीएसपी प्रेमनाथ राम घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुटे गये है।

डीएसपी प्रेमनाथ राम ने बताया कि पलसा गांव के ग्रामीणों ने फोन पर बताया कि गांव में एक महिला की हत्या कर दी गई है। सूचना पाकर घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंचे तो पता चला कि राजू ऋषि की पत्नी गांव के निकट मखाना खेत में कई महिलाओं के साथ काम करने जा रही थी, जहां घात लगाए बैठे पड़ोसी बेचन ऋषि के द्वारा कुल्हाड़ी से सिर पर दो बार वार कर दिया गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें